राष्ट्रीय

अगले 3 दिनों तक एमपी सहित इन 3 राज्यों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया बड़ा अलर्ट

अगले 3 दिनों तक एमपी सहित इन 3 राज्यों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया बड़ा अलर्ट
x
देश के अलग-अलग हिस्सों मे जमकर बारिश होने लगी है. इस बीच मौसम विभाग (weather department) ने कई राज्यों में बारिश की संभावना जता दी है.

Weather Alert: बारिश का महीना शुरू हो चुका है. ऐसे में देश के कई राज्यों में भारी बारिश भी शुरू हो गई है. कई जगह तो बाढ़ के आसार भी दिखाई देने लगे गए. सावन खत्म होने के बाद भादौ आ गया है. ऐसे में देश के अलग-अलग हिस्सों मे जमकर बारिश होने लगी है. इस बीच मौसम विभाग (weather department) ने कई राज्यों में बारिश की संभावना जता दी है.

मौसम विभाग के अनुसार मध्य प्रदेश, विदर्भ, कोंकण और गोवा में गरज के साथ आने वाले दिनों में भारी बारिश होने की संभावना है। खैर अभी भी कई हिस्सों में बारिश शुरू हो चुकी है. यही नहीं मध्य प्रदेश के साथ-साथ छत्तीसगढ़, राजस्थान और गुजरात के कई इलाकों में बारिश के आसार हैं.

बंगाल की खाड़ी में बन रहे लो प्रेशर की वजह से पश्चिम बंगाल, ओडिशा, झारखंड, छत्तीसगढ़ और पूर्वी मध्य प्रदेश के इलाके में 18 व19 अगस्त को बारिश होने की संभावना है।

इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड के कई इलाकों में 18 अगस्त को वर्षा होने की संभावना है। दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में आज भी बारिश हो सकती है।

Next Story