राष्ट्रीय

बैंक से जुड़े काम जल्द निपटा ले, 15-16 मार्च को होने वाला है बड़ा काम : INDIAN BANKS ASSOCIATION

INDIAN BANKS ASSOCIATION: CORONA काल के बाद बैंक की आर्थिक स्थित तो मजबूत हुई है. लेकिन बैंक के कर्मचारी कई फैसले को लेकर आज तक सरकारी बैंक के काम से नाराज चल रहे है. आपको बता दे की 15 और 16 मार्च को अगर आप बैंक जाने का सोच रहे है. तो बिल्कुल ही गलत सोच रहे है. आप जल्द ही  पेंडिंग काम रोक ले. देश के सबसे बड़े बैंक Canara Bank ने अपने ग्राहकों को पहले से आगाह किया है की बैंक की सेवा में कुछ असर पड़ सकता है इसलिए जल्द ही काम निपटा ले. 

INDIAN BANKS ASSOCIATION: CORONA काल के बाद बैंक की आर्थिक स्थित तो मजबूत हुई है. लेकिन बैंक के कर्मचारी कई फैसले को लेकर आज तक सरकारी बैंक के काम से नाराज चल रहे है. आपको बता दे की 15 और 16 मार्च को अगर आप बैंक जाने का सोच रहे है. तो बिल्कुल ही गलत सोच रहे है. आप जल्द ही पेंडिंग काम रोक ले. देश के सबसे बड़े बैंक Canara Bank ने अपने ग्राहकों को पहले से आगाह किया है की बैंक की सेवा में कुछ असर पड़ सकता है इसलिए जल्द ही काम निपटा ले.

इस तारीख को रहेगी हड़ताल

Canara Bank ने अपने ग्राहकों को बताया है की 15 मार्च और 16 मार्च को बैंक के कर्मचारियों ने हड़ताल का ऐलान किया है. केनरा बैंक ने बताया है की इससे कागजी कामकाज में बड़ा असर पड़ेगा। बैंक ने ग्राहकों को सुविधा से वंचित न करने के लिए पहले ही चेता दिया है.

बैंकों के विलय के लिए कर्मचारी कर रहे हड़ताल

आपको बता दे की कई बड़े बैंक के साथ सरकार अन्य छोटे-छोटे बैंको का विलय करने वाली है. जिसके विरोध में कर्मचारी हड़ताल करने जा रहे है.

Next Story