राष्ट्रीय

पाकिस्तान से भारत आई सीमा के लिए आतंकी संगठन की धमकी! सीमा को वापस भेजो, वरना 26/11 जैसा हमला करेंगे

पाकिस्तान से भारत आई सीमा के लिए आतंकी संगठन की धमकी! सीमा को वापस भेजो, वरना 26/11 जैसा हमला करेंगे
x
मुंबई पुलिस को पाकिस्तान से कॉल आया, धमकी देने वाले ने कहा- सीमा को वापस भेज दो वरना 26/11 जैसा हमला करेंगे

सीमा के लिए पाकिस्तान आई धमकी: पाकिस्तान से नेपाल बॉर्डर क्रॉस करके नोएडा तक पहुंची सीमा इस समय सुर्ख़ियों में है. अपने 4 बच्चों के साथ घर-बार बेचकर, अपने पाकिस्तानी पति को छोड़कर, भारत में PUBG से मिले आशिक सचिन के पास आने वाली सीमा के लिए आतंकी संगठनों ने भारत को धमकी देना शुरू कर दिया है. मुंबई पुलिस को पाकिस्तान से धमकी भरा कॉल आया है. धमकी देने वाले ने कहा है कि अगर सीमा हैदर को वापस नहीं भेजा गया तो भारत को बर्बाद कर देंगे, खुदा कसम 26/11 जैसा हमला करेंगे।

सीमा हैदर के लिए पाकिस्तान से आया धमकी भरा कॉल

इससे पहले 11 जुलाई को बलूचिस्तान के आतंकी संगठन ने वीडियो जारी करते हुए भारत को धमकी दी थी. एक हथियारबंद आतंकी वीडियो में सीमा हैदर को वापस पाकिस्तान भेजने की धमकी दे रहा था. आतंकी धमकी देता है कि अगर सीमा और उसके चार बच्चों को पाकिस्तान को नहीं सौंपा गया तो इसका अंजाम पाकिस्तान में मौजूद हिंदुओं और दूसरे गैर मुस्लिमों को भुगतना होगा।

गौरतलब है कि सीमा का पहला शौहर भी वहां बैठे-बैठे अपनी बीवी को वापस भेजने के लिए भारत को धमकी दे था है. जाहिर सी बात है कि अगर सीमा वापस पाकिस्तान भेजी गई तो वो लोग उसके साथ उन 4 मासूम बच्चों का जीना मुश्किल कर देंगे या मार डालेंगे। क्योंकि सीमा ने भारत आने के बाद हिन्दू धर्म अपना लिया है.

सीमा और सचिन की जान पहचान PUBG से हुई थी. दोनों में प्यार हो गया और सीमा अपना घर बेचकर, सऊदी में काम करने वाले शौहर को छोड़कर अवैध तरीके से भारत आ गई थी. यहां उसने सचिन से शादी भी कर ली थी. जिसके बाद उसकी इस खुराफात का फर्दाफाश हो गया. लेकिन ऐसा लगता है कि भारत की जनता ने सीमा को स्वीकार कर दिया है. मगर यहां जनता का समर्थन नहीं कानून के हिसाब से काम चलता है. लेकिन इतना तय है कि अगर सीमा को वापस पाकिस्तान भेजा गया तो उसकी और उसके 4 बच्चों की जान खतरे में आ जाएगी

Next Story