राष्ट्रीय

आतंकी संगठन अल कायदा की मैगजीन 'नवाई गजवा-ए-हिंद', जिसमे लिखा है- भारत के मुसलमानों हथियार उठाओ और जिहाद करो

आतंकी संगठन अल कायदा की मैगजीन नवाई गजवा-ए-हिंद, जिसमे लिखा है- भारत के मुसलमानों हथियार उठाओ और जिहाद करो
x
'Nawai Ghazwa-e-Hind': इस्लामिक आतंकी संगठन Al-Qaeda ने नई इस्लामिक मैगजीन प्रकाशित की है जिसमे हिंदुस्तान के मुसलमानों को हथियार उठाने और भारत में जिहाद करने के लिए उकसाया गया है

Al-Qaeda's 'Nawai Ghazwa-e-Hind': इस्लामिक आतंकी संगठन अल कायदा (Al Qaeda) ने नई इस्लामिक मैगजीन प्रकाशित की है जिसका नाम 'नवाई गजवा-ए-हिन्द' ('Nawai Ghazwa-e-Hind') है। इस किताब में आतंकियों ने हिंदुस्तान के मुसलमानों को हथियार उठाने और भारत में जिहाद करने के लिए उकसाया है. इतना ही नहीं नूपुर शर्मा को जान से मारकर पैगम्बर मुहम्मद का बदला लेने का हुक्म दिया गया है.

पूरी दुनिया में इस्लाम के नाम पर नरसंहार करने वाले अल कायदा का कहना है कि नूपुर शर्मा ने पैगम्बर मुहम्मद का अपमान किया है। उसे सज़ा मिलनी चाहिए। अल कायदा ने कहा है- हिंदुस्तान के मुसलमानों जिहाद की रक्षा करने के लिए खुद को हथियारों से लैस करो और कश्मीर में जिहाद छेड़ दो.

भारत के लिए बड़ा खतरा बना इस्लामिक आतंकवाद

अल कायदा की नई मैगजीन ने भारत और देश की खुफ़िआ-सुरक्षा एजेंसियों की चिंता बढ़ा दी है. भारत में इस्लामिक आतंकवाद का खतरा बढ़ रहा है. अल कायदा ने नूपुर शर्मा को जान से मार देने की पहले भी धमकी दी है और अब तो हिंदुस्तान के मुसलमानों को हुक्म दिया है कि वह नूपुर शर्मा का कत्ल कर दें और कश्मीर जिहाद शुरू करें।

हिन्दुओं का कत्ल करने की दी धमकी

अल कायदा ने कुछ दिन पहले एक चिट्ठी भेजी थी. जिसमे उसने लिखा था की हम हिन्दुतान में भगवाधारियों को खत्म कर देंगे। हम अपने पैगम्बर मुहम्मद के अपमान का बदला लेंगे। हम अपने बच्चों के शरीर में विस्फोटक बांधेगे ताकि ऐसे लोगों को उड़ाया जा सके. दिल्ली, यूपी, महाराष्ट्र, गुजरात में भगवाधारियों का अंत करेंगे।। वह न अपने घर में छुप पाएंगे और ना ही उनकी सेना उन्हें बचा पाएगी।

गौरतलब है कि पूरी दुनिया के इस्लामिक आतंकी और आतंकी संगठन भारत के पीछे पड़े हुए हैं. कोई भी आतंकी संगठन गजवा-ए-रूस या गजवा-ए-चीन नहीं कहता। इस्लामिक आतंकवाद का सिर्फ एक मदकद है गजवा-ए-हिन्द मतलब भारत का इस्लामीकरण।

Next Story