राष्ट्रीय

जम्मू कश्मीर: कुलगांव में आतंकी हमला, भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, हमलावरों की तलाश जारी

Jammu Kashmir Encounter
x
देश के जम्मू के कुलगांव में आतंकियों ने फायरिंग करके दहशत फैला दी है। गोली लगने से भाजपा नेता की मौत हो गई है।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के कुलगांव में एक बार फिर मंगलवार की शाम आतंकियों ने हमला करके दहशत फैला दिया है। हमलें में आतंकियो ने भाजपा नेता जावेद अहमद डार (BJP leader Javed Ahmed Dar) को निशाना बनाया और उन्हें गोली मार दी, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई है।

घर के पास हुआ हमला

कुलगांव में हुए आंतकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया रहा है। पुलिस के मुताबिक आतंकियों ने दोपहर करीब 4:30 बजे पर दक्षिण कश्मीर के ब्रजलू जागीर इलाके में जावेद अहमद डार को उनके घर के करीब गोली मारी है।

जावेद अहमद बीजेपी की कुलगाम यूनिट के सदस्य थे


जावेद के पास थी चुनाव की जिम्मेदारी

जावेद अहमद बीजेपी की कुलगाम यूनिट के सदस्य थे और उन पर होमशालीबाग चुनाव क्षेत्र का प्रभार भी था। घटना के बाद बीजेपी के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने भी इस हमले को निंदनीय बताया है।

बीजेपी नेताओं को आंतकी बना रहे निशाना

क्षेत्र में लगातार आतंकी बीजेपी नेताओं को निशाना बना रहे हैं। एक हफ्ते पूर्व ही आतंकियों ने अनंतनाग में भी फायरिंग किये थें। शहर के लाल चौक पर आतंकियों ने बीजेपी नेता गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी पर फायरिंग करके घायल कर दिये थे। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई थी। वही अब भाजपा नेता जावेद अहमद पर हमला करके आंतकियों ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story