राष्ट्रीय

आंतकी हमले से फिर दहली देश की घाटी, 30 मिनट में दो हमले, पुलिस इंस्पेक्टर सहित दो की मौत

आंतकी हमले से फिर दहली देश की घाटी, 30 मिनट में दो हमले, पुलिस इंस्पेक्टर सहित दो की मौत
x
देश के जम्मू-कश्मीर में दो अतंकी हमले से दहशत

Srinagar Terrorist Attcak: देश की घाटी एक बार फिर आंतकी हमले से दहल गई है और 30 मिनट में दो हमले हुए है। जिसमें एक इंस्पेक्टर शहीद हो गया है तो वही एक नागरिक की भी मौत हो गई है।

यह हमला जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के बिजबिहाड़ा इलाके में दहशतगर्दों ने किया है। तो वही एक अन्य हमले में आतंकियों ने एक नागरिक को निशाना बनाया है। आतंकियों की गोली से नागरिक की भी मौत हो गई।

सुरक्षा बलों ने की घेराबंदी

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल और सुरक्षाकर्मी पहुंच गए हैं। दोनों ही जगहों पर पूरे इलाकों को चारों तरफ से घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

नागरिक को बनाया निशाना

आतंकवादियों ने मध्य कश्मीर में श्रीनगर के मेरजनपोरा ईदगाह इलाके में नागरिक को निशाना बनाया। उसे बहुत कम दूरी से गोली मारी गई थी। आतंकियों की गोली से नागरिक की मौके पर ही मौत हो गई।

पहले हमले में आतंकवादियों ने मध्य कश्मीर में श्रीनगर के मेरजनपोरा ईदगाह इलाके में एक नागरिक को आतंकियों ने उसके सिर में गोली मारी है। कश्मीर जोन पुलिस ने नागरिक के मौत की पुष्टि की है। आतंकवादियों ने मेरजानपोरा, ईदगाह पीएस सफाकदल श्रीनगर में रौफ अहमद पर गोलीबारी की।

इंस्पेक्टर पर फायरिंग

वही दूसरा हमला दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में पुलिस थाने के पास बिजबिहाड़ा में सामने आया है। यहां आतंकवादियों ने जम्मू कश्मीर के एक पुलिस अधिकारी पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें 4 गोलियां लगीं, उनकी पहचान सहायक उप निरीक्षक मोहम्मद अशरफ के रूप में हुई है। वह बिजबिहाड़ा थाने में ही तैनात थे। श्रीनगर अस्पताल ले जाते समय एएसआई ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर दिया है। लिखा है कि एएसआई मोहम्मद अशरफ ने दम तोड़ दिया और शहीद हो गए. इस नाजुक घड़ी में हम उनके परिवार के साथ खड़े हैं।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story