राष्ट्रीय

Terror Alert In Punjab: पंजाब के मोहली और चंडीगढ़ को दहलाने आईएसआई का प्लान, जारी किया गया अलर्ट

Terror Alert In Punjab: पंजाब के मोहली और चंडीगढ़ को दहलाने आईएसआई का प्लान, जारी किया गया अलर्ट
x
Terror Alert In Punjab: पंजाब में पीएम दौरा और आंतकी साजिश को लेकर हाई अलर्ट.

Terror Alert In Punjab: पाकिस्तान की आईएसआई (ISISI) के निशान पर भारत के पंजाब राज्य का मोहली और चड़ीगढ़ (Mohali And Chandigarh) है। वे बस स्टैण्ड या फिर किसी भी भीड़ वाले क्षेत्र को अपना निशाना बना सकते है। इसके लिए केन्द्रीय खूफिया एजेंसी ने पंजाब सरकार (Punjab Government) को इनपुट भेजा है। जिसके बाद पंजाब पुलिस की तरफ से सुरक्षा बंदोबस्त को लेकर प्लानिंग शुरू कर दी गई है।

24 अगस्त का पीएम मोदी जायेंगे पंजाब

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 24 अगस्त को मोहाली आ रहे हैं। वे यहां टाटा कैंसर अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। इसे देखते हुए सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया गया है।

पकड़े गए 4 आंतकी

पंजाब पुलिस ने कुछ दिन पहले दिल्ली से 4 आतंकी पकड़े थे। इनमें दीपक मोगा, सन्नी ईसापुर, संदीप सिंह और विपिन जाखड़ शामिल थे। यह चारों कनाडा बैठे गैंगस्टर अर्श डल्ला और ऑस्ट्रेलिया बैठे गुरजंट जंटा के संपर्क में थे। पूछताछ में उन्होंने खुलासा किया था कि आतंकियों के निशाने पर दिल्ली और मोगा के साथ मोहाली भी है।

इनकी बढ़ाई गई सुरक्षा

पंजाब में नेता और अफसर भी आतंकियों के निशाने पर हैं। इनमें प्रमुख नाम पूर्व डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा, पूर्व मंत्री गुरकीरत कोटली, विजयइंदर सिंगला और परमिंदर पिंकी का है। केंद्रीय खुफिया एजेंसी ने पंजाब पुलिस को 10 लोगों की लिस्ट भेजी थी। जिसके बाद इन सभी की सुरक्षा बढ़ाने के आदेश दिए जा चुके हैं।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story