टेक और गैजेट्स

Telenor Sim Online Booking 2024: सिम की बुकिंग शुरू, मात्र ₹10 में जिंदगीभर मिलेगा इंटरनेट, फटाफट आप भी खरीदे सिम

Telenor Sim Online Booking
x

Telenor Sim Online Booking

Telenor Sim Online Booking: टेलीनॉर यूजर्स को लेकर एक बार फिर बड़ी खबर सामने आ रही है.

Telenor इन दिनों चर्चे में है. आपको बता दे की जियो, आइडिया, एयरटेल की तरह ये भी टेलीकॉम कंपनी है. कई सालो से सस्ते रिचार्ज प्लान देकर ये कंपनी सुर्खियों में छाई हुई थी. बता दे की कुछ समय पहले ये कंपनी मार्केट से गायब हो गई थी. लेकिन एक बार फिर दावा किया जा रहा है की Telenor अब एक बार फिर से कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि Telenor कंपनी एक बार फिर वापस भारत लौट रही है वो भी शानदार प्लान के साथ.

Telenor Sim Postpaid Recharge Plan

10 रुपये के रिचार्ज प्लान से इस कंपनी ने शुरुआत की है. 10 रुपये के बाद 20 रुपये, 30 रुपये 50 रुपये के रिचार्ज में आपको जिंदगी भर की वैलिडिटी दी जा रही है. आंध्र प्रदेश के 23 जिलों के 500 शहरों और 2 हजार से अधिक गांवों में अपना नेटवर्क स्थापित किया. एमटीएनएल ने भी इसी तरह की योजना शुरू की है. इसे खरीदने के बाद सिम और अकाउंट की वैलिडिटी जीवन भर बनी रहती है।

फेक है Telenor कंपनी का प्लान

पहली बता तो सोशल मीडिया में तेजी से अफवाह उदय जा रहा है. Telenor कंपनी भारत में नहीं आ रही है. ये दावा पूरी तरह से फ़र्ज़ी है. अगर आप भी Telenor की सर्विस लेने का सोच रहे है तो अपने दिल और दिमाग से ये चीज़े पूरी तरह से हटा दे. अगर आप Jio, airtel, BSNL और Vi जैसी कंपनियां में से किसी के भी ग्राहक है तो इस मौजूद कंपनियों में कई तरह के ऑफर्स आते रहते है. ऐसे में अफवाहों में ध्यान न देते हुए अपनी इन कम्पनियो में फोकस करे.

Telenor Sim Online Booking Telenor Sim

फ्री कॉल और इंटरनेट देने की घोषणा पूरी तरह से फ़र्ज़ी है. आप इस तरह की कोई भी खबर में ध्यान न दे. आप जिस भी सिम का इस्तेमाल कर रहे है. उसे छोड़कर कही न जाए. और न ही अपनी सिम बंद करे. सोशल मीडिया में ये खबर वायरल हो रही है जो पूरी तरह से फ़र्ज़ी है. भारत में ये कंपनी वापस नहीं आई है.

Next Story