राष्ट्रीय

Telenor Sim In Hindi 2022: टेलीनॉर कंपनी फिर लौटी वापस, जिंदगीभर फ्री कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा देने का ऐलान, बिन देर किए फटाफट जाने नए प्लान के बारे में..

Telenor Sim In Hindi 2022: टेलीनॉर कंपनी फिर लौटी वापस, जिंदगीभर फ्री कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा देने का ऐलान, बिन देर किए फटाफट जाने नए प्लान के बारे में..
x
Telenor Plan Benifits in Hindi: Telenor ने भारत में वापसी की है और कंपनी ने अपने धांसू प्लान ने तबाही मचा रही है.

Telenor Plan Benifits In Hindi, Telenor Unlimited Calling Plan In Hindi, Telenor Sim Lifetime Free Call Or Unlimited Data 2022: Telenor कंपनी के बारे में आपने शायद सुना ही होगा. इन दिनों टेलीनॉर कंपनी ने देश में तबाही मचा रखी है. कई रिपोर्ट्स में इन दिनों दावा किया जा रहा है कि Telenor ने भारत में वापसी की है और कंपनी ने अपने धांसू प्लान ने तबाही मचा रही है. आज हम आपको इस कंपनी के बारे में पूरे विस्तार से बताने जा रहे है.

बेनिफिट्स और कीमत

Telenor के जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे है. जिस प्लान की हमने बात की है वो है 100 रुपये की. इस प्लान में आपको हर रोज 3 जीबी डेटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करने की बात की जा रही है. चलिए जानते है पूरे प्लान के बारे में...

ऐसा कोई प्लान नहीं

भारत में Telenor कंपनी पहले भी आ चुकी है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है की ये कंपनी फिर से वापस लौट आई है. बता दे की पाकिस्तान समेत कई देशो में अभी भी टेलीनॉर अपनी सेवा दे रही है. भारत में जिंदगी भर फ्री कालिंग और अनलिनमटेड डाटा देने का पूरा दावा पूरी तरह झूटी है. यदि आप भी Telenor की सिम लेने का विचार बना रहे है तो आप बिल्कुल भी अपना मन बदल दे. न ही ये कंपनी भारत में आई है और न ही कोई ऐसा प्लान दिया जा रहा है.

यदि आप Jio, airtel, BSNL और Vi जैसी कंपनियां में से किसी भी सिम का उपयोग कर रहे है तो बेहतर है आप इसी कंपनी में ध्यान दे. और इन कंपनी में मिल रहे ऑफर्स का फायदा उठाये. बाकि सोशल मीडिया में चल रही फ़र्ज़ी खबर में ध्यान न दे.

Next Story