राष्ट्रीय

Telenor 4G Sim Online Booking 2023: दिवाली ऑफर्स! मात्र ₹10 मैं लाइफटाइम फ्री इंटरनेट की बुकिंग शुरू, फटाफट करे आप भी बुक

Telenor 4G Sim Online Booking 2023: दिवाली ऑफर्स! मात्र ₹10 मैं लाइफटाइम फ्री इंटरनेट की बुकिंग शुरू, फटाफट करे आप भी बुक
x
Telenor 4G Sim Online Booking 2023:टेलीनॉर सिम (Telenor Sim 2023) एक बार फिर मार्केट में धमाल मचा रही है.

Telenor 4G Sim Online Booking 2023: टेलीनॉर सिम (Telenor Sim 2023) एक बार फिर मार्केट में धमाल मचा रही है. दिवाली आने में बस कुछ ही दिन बचे है. सालो से मार्केट में JIO, Airtel, VI सहित कई कम्पनिया ने ग्राहकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली है. सूत्रों के मुताबिक एक बार फिर खबर आ रही है की टेलीनॉर कंपनी ने एक बार फिर प्रीपेड रिचार्ज प्लान लेकर आ रही है. खास बात यह है की यह कंपनी बंद हो चुकी थी. लेकिन एक बार फिर इसके शुरू होने की खबर आ रही है.

Telenor 4G Sim की बात करे तो ये कंपनी Jपोस्टपेड रिचार्ज प्लान को एक दम सस्ता रखने वाली है. Telenor 4G Sim में आपको एक बार रिचार्ज पर जिंदगी भर बेनिफिट्स मिलने वाले है. यदि आप टेलीनॉर की सिम खरीदने जा रही है तो इसके बारे में हम खास जानकारी देने जा रहे है.

Telenor Sim Postpaid Recharge Plan || Telenor Sim Prepaid Recharge Plan

Telenor Sim में ₹10 का रिचार्ज कराने पर ₹10 का टॉकटाइम मिलता था ₹50 के रिचार्ज पर ₹50 का टॉकटाइम दिया जाता था। इसके साथ ही लाइफटाइम वैलिडिटी और 10 पैसे या 30 पैसे के हिसाब से कॉलिंग दिया जाता था। यूनिनॉर यूजर यूनिनॉर की सिम पर फ्री कॉल कर सकता था।

Telenor Sim Online Booking || Telenor 4G Sim Online Booking Kaise Kare

Telenor Sim को लेकर इंटरनेट में दावा किया जा रहा है की आपको ₹10 में लाइफटाइम वैलिडिटी देगी जिसमें इनकमिंग कॉल की सुविधा कभी बंद नहीं रहेगी इसके साथ ही 1 साल तक फ्री 4G इंटरनेट और आउटगोइंग कॉल की सुविधा भी दिया जायेगा।

टेलीनॉर सिम एक बार फिर से 4G के साथ भारत में आ रही है और ₹10 का रिचार्ज प्लेन और 1 साल की वैलिडिटी दे रही है यह सिम अभी तक भारत लौटा नहीं है लेकिन दावा किया जा रहा है कि टेलीनॉर 4G भारत लौटेगा वह भी ₹10 का रिचार्ज प्लान जो की 1 साल की देगी। हालांकि इसके लिए अभी तक किसी भी प्रकार की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है यह सभी जानकारी सोशल मीडिया के द्वारा ली गई है।

Next Story