राष्ट्रीय

Tehsildar Transfer List Today: 24 तहसीलदार और 23 नायब तहसीलदार के तबादले, देखिए पूरी लिस्ट

Tehsildar Transfer List Today: 24 तहसीलदार और 23 नायब तहसीलदार के तबादले, देखिए पूरी लिस्ट
x
Rajasthan Tehsildar Transfer News: राजस्व मंडल अजमेर ने 24 तहसीलदारों व 23 नायब तहसीलदारों का तबादला करने के निर्देश दिया है.

Tehsildar Transfer List Today: राजस्व मंडल अजमेर ने 24 तहसीलदारों व 23 नायब तहसीलदारों का तबादला करने के निर्देश दिया है. राजस्थान में आईएएस, आईपीएस और पीसीएस के तबादलों के बाद अब तहसीलदारों के बड़े स्तर पर ट्रांसफर कर दिए गए हैं.

तहसीलदार नन्दलाल ढिढारिया को सीकर, नरेन्द्र सोलंकी को भीलवाड़ा और संदीप कुमार को अजमेर में तबादला कर दिया है. वहीं भगवती लाल जैन को बांसवाड़ा, मनोज कुमार गांग को ब्यावर और नरेन्द्र कुमार भाटिया को चित्तौड़गढ़ का तहसीलदार बनाया गया है. राजस्व मंडल अजमेर ने जारी निर्देश किए.

इसके साथ ही तहसीलदार रतनलाल मीणा को चूरु, ओमप्रकाश शर्मा को जयपुर, राधेश्याम राठौड़ को झालावाड़, दुर्गालाल को करौली, सुनिल कुमार को नागौर, डूंगरमल को सलूम्बर, ललित कुमार डिडवानिया को उदयपुर, बाबूलाल मीणा को अजमेर, मंगलराम मीणा को बांसवाड़ा में तहसीलदार के पद पर ट्रांसफर कर दिया गया है.

वहीं इन्द्रराज गुर्जर, विरेन्द्र कुमार गुप्ता को झालावाड़, रामकुमार पुनिया को जोधपुर ग्रमीण, दिनेश कुमार साहू और कुलदीप मीणा को अजमेर,महेन्द्र सिंह को अनूपगढ़, भगीरथ सिंह को उदयपुर, बाबू सिंह रोजपुरोहित को डूंगरपुर में तहसीलदार के पद पर ट्रांसफर कर दिया गया है.

Next Story