राष्ट्रीय

Tamil Nadu ED Raid: खनन माफियाओं के ठिकानों पर ईडी का छापा, मचा हड़कंप

CBI
x

CBI

ईडी ने तमिलनाडु के 12 अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की। इस तलाशी अभियान में रेत खनन का लाइसेंस रखने वाले उद्योगपति एस रामचंद्रन और डिंडीगुल रथिनम जांच एजेंसियों के निशाने पर हैं।

Tamil Nadu Ed Search Mission News In Hindi : ईडी ने तमिलनाडु के 12 अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की। इस तलाशी अभियान में रेत खनन का लाइसेंस रखने वाले उद्योगपति एस रामचंद्रन और डिंडीगुल रथिनम जांच एजेंसियों के निशाने पर हैं। इस दौरान चेन्नई, पुडुकोट्टई और डिंडीगुल में रेत खनन से जुड़े लोगों के परिसरों पर तलाशी ली गई। सूत्रों ने बताया कि जिन जगहों पर जांच हुई, उनमें रेत खनन से जुड़े उद्योगपति एस. रामचंद्रन और डिंडीगुल रथिनम के कार्यालय भी शामिल हैं।

आरोप है कि रियल स्टेट कंपनी सेवन सेंस इन्फ्रास्ट्रक्चर ने कोलकाता में फ्लैट देने के नाम पर 400 लोगों से साढ़े 5-5 लाख रुपए लिए। लोगों को ना तो फ्लैट मिला और न ही पैसे वापस दिए गए। सीनियर सिटिजंस के ग्रुप ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी।

ED ने तमिलनाडु के मिनिस्टर सेंथिल बालाजी के एक करीबी पर छापा मारा है. इस शख्स पर नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से पैसे ठगने का आरोप है. इस शख्स के करीब 10 ठिकानों पर छापे मारे गए हैं.

Next Story