राष्ट्रीय

पति की मासूमियत का फायदा उठा पत्नी ने बनाये 14 मर्दो से सम्बन्ध, फिर पति ने सभी को मानहानि का नोटिस भेज मांगे 100 करोड़ रूपए

Shashank Dwivedi
3 Aug 2021 6:28 PM GMT
पति की मासूमियत का फायदा उठा पत्नी ने बनाये 14 मर्दो से सम्बन्ध, फिर पति ने सभी को मानहानि का नोटिस भेज मांगे 100 करोड़ रूपए
x
कोलकाता : जिंदगी में कभी-कभी ऐसे मोड़ आ जाते है जिसकी कल्पना हमने कभी नहीं की होती है. ऐसा ही एक मामला पश्चिम बंगाल के कोलकाता से आया है.

कोलकाता : जिंदगी में कभी-कभी ऐसे मोड़ आ जाते है जिसकी कल्पना हमने कभी नहीं की होती है. ऐसा ही एक मामला पश्चिम बंगाल के कोलकाता से आया है. जहां पर एक पति ने अपनी पत्नी पर 14 मर्दो के साथ सम्बन्ध बनाने का आरोप लगाते हुए 100 करोड़ की मानहानि का दावा ठोका है.

जानकारी के मुताबिक शख्स पेशे से व्यवसायी है और उसने मानहानि का नोटिस भेजते हुए कहा की आप सभी लोगो को पता था की मेरी पत्नी शादीशुदा है. और आपको ये भी पता है की मै कौन हूँ. बावजूद इसके आप लोगो ने मेरे पत्नी के साथ शारीरिक समबन्ध बनाये.

शख्स ने बताया की जब उसे पत्नी के अवैध सम्बन्ध के बारे में पता चला तो उसने उन सभी 14 लोगो के पीछे अपना ड्राइवर लगा दिया. शख्स ने कहा की उसके पास इन 14 लोगो के खिलाफ पर्याप्त सबूत है. जिसे वो अदालत में पेश करेंगे.

शख्स ने आगे कहा की इन्होने मेरी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद कर दी. इन्होने मुझे मानसिक तौर और मेरे बिजनेस में प्रभाव डाला है. जिसकी वजह से मेरा व्यापार भी चौपट हो गया. शख्स ने आगे कहा की इन 14 लोगो को मै कानूनी नोटिस भेजते हुए 2 हफ्तों का टाइम देता हूँ. ऐसे में इन्हे 100 करोड़ रूपए मुझे देने होंगे ऐसा न करने पर आप सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Next Story
Share it