राष्ट्रीय

सूरत: विश्व हिन्दू परिषद के लोगों ने कॉलेज में घुसकर मुस्लिम स्टूडेंट्स को दौड़ा-दौड़कर पीटा

सूरत: विश्व हिन्दू परिषद के लोगों ने कॉलेज में घुसकर मुस्लिम स्टूडेंट्स को दौड़ा-दौड़कर पीटा
x
विश्व हिन्दू परिषद का आरोप है कि कॉलेज में मुस्लिम छात्र लव जिहाद का एजेंडा चला रहे हैं

सूरत में मुस्लिम छात्रों की पिटाई: गुर्जरात के सूरत में विश्व हिन्दू परिषद (VHP) के लोगों ने एक कॉलेज में घुसकर मुस्लिम स्टूडेंट्स को निशाना बनाया है. मामला भगवान महावीर कॉलेज का है जहां VHP के लोगों ने 3 मुस्लिम छात्रों को दौड़ा-दौड़कर पीटा है. VHP का आरोप है कि मुस्लिम छात्र कॉलेज में लव जिहाद (Love Jihad) कर रहे हैं. और हिन्दू लड़कियों को झांसे में ले रहे हैं. इस मामले में पुलिस से कोई शिकायत नहीं हुई है. घटना का वीडियो जरूर सामने आया है

सूरत में मुस्लिम स्टूडेंट्स की पिटाई

VHP के कार्यकर्ताओं को पता चला था कि भगवान महावीर कॉलेज के कुछ मुस्लिम छात्र प्लानिंग के तहत हिन्दू लड़कियों को अपने जाल में फंसा रहे हैं. और कुछ तो ब्लैकमेल भी कर रहे हैं. इस जानकारी को पुख्ता करने के लिए VHP के लोगों ने स्टिंग ऑपरेशन भी किया था. जिसके बाद लव जिहाद का एजेंडा लेकर काम कर रहे मुस्लिम छात्रों की पहचान की गई और कॉलेज में घुसकर उन्हें मारा गया.

खुद को हिंदू बता कर बात करते थे

VHP के कोषाध्यक्ष दिनेश नावड़िया ने कहा कि VHP को यह जानकारी मिली थी कि कॉलेज के कुछ मुस्लिम स्टूडेंट्स हिन्दू लड़कियों से नज़दीकिया बढ़ा रहे हैं. और कुछ के अफेयर भी चल रहे हैं. ये खुद के हिन्दू नाम रखकर सोशल मिडिया में लड़कियों से चैटिंग भी करते हैं.

VHP ने एक मुस्लिम स्टूडेंट्स को पकड़कर उसका वीडियो भी बनाया है. जिसमे उसने यह बात कबूल की है कि वह तीन हिन्दू लड़कियों के साथ रिश्ते में है और उन्हें होटल में ले जाकर संबंध बना चुका है और उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींची है.

विश्व हिन्दू परिषद द्वारा मुस्लिम छात्रों की पिटाई का वीडियो

Next Story