राष्ट्रीय

Sunny Leone Pic In TET Admit Card: टीईटी एडमिट कार्ड में सनी लोयोनी की फोटो! पढ़े पूरा मामला

Sunny Leone Pic In TET Admit Card: टीईटी एडमिट कार्ड में सनी लोयोनी की फोटो! पढ़े पूरा मामला
x
Sunny Leone Pic In TET Admit Card: कर्नाटक में टीजर एलिजिबिलिटी टेस्ट (TET) में एक कैंडिडेट के एडमिट कार्ड में फॉर्मर पोर्न स्टार सनी लोयोनी की फोटो मिली

TET Admit Card Sunny Leone Pic: कर्नाटक के टीचर एलिजिबिल्टी टेस्ट (TET) में लापरवाही का मामला सामने आया है. जहां TET के एक कैंडिडेट के एडमिट कार्ड में सनी लियोनी की अश्लील फोटो (Sunny Leone Pic In TET Admit Card) छपी मिली है. अब सनी लियोनी के टीईटी एडमिट कार्ड वाली फोटो इंटरनेट में वायरल हो गई है. इस गड़बड़ी की जानकारी लगने के बाद शिक्षा विभाग ने जांच के आदेश दिए हैं.

टीईटी एडमिट कार्ड में सनी लियोनी की फोटो

TET एडमिट कार्ड में सनी लियोनी की बोल्ड फोटो छपे होने के बाद यह लापरवाही का मामला अब राजनितिक मसला बन गया है. इस मामले में कर्नाटक कांग्रेस ने कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया- उस पार्टी से क्या उम्मीद की जा सकती है जो विधानसभा के अंदर ब्लूएफिल्म देखती है.

कांगेस ने सनी लियोनी का एडमिट कार्ड शेयर किया

कर्नाटक कांग्रेस के सोशल मिडिया चेयरपर्सन बीआर नायडू ने TET Sunny Leone Admit Card वाली तस्वीर शेयर करते हुए बीजेपी को लपेटे में लिया है. उन्होंने कहा- विधानसभा में ब्लू फिल्म देखने वाली पार्टी से और क्या उम्मीद की जा सकती है?

इस मामले में कर्नाटक के शिक्षा मंत्री बीसी नागेश ने कांग्रेस के हमले का जवाब दिया है. उन्होंने कहा- एग्जाम फॉर्म भरने के दौरान ही कैंडिडेट की फोटो लगती है, सिस्टम उसी फोटो को एडमिट कार्ड में लेता है. इसमें शिक्षा विभाग से कोई मिस्टेक नहीं हुई है. उन्होंने कहा यह विवादित एडमिट कार्ड एक लड़की का है जिसने बताया की उसकी दोस्त ने उसका TET फॉर्म भरा था. जिस कैंडिडेट के एडमिट कार्ड में सनी लियोन की फोटो छपी है, वह चिकमगलूर जिले की है। उसने शिवमोग्गा में शिक्षक पद के लिए आवेदन किया था।

इससे पहले भी बिहार में BA की परीक्षा में एक स्टूडेंट के फॉर्म में इमरान हाश्मी और सनी लियोनी की फोटो छपने का मामला सामने आया था. जिसमे कैंडिडेट के माता-पिता की जगह इमरान और सनी की फोटो लगी थी.


Next Story