राष्ट्रीय

Subrata Roy Sahara Death: सुब्रत राय सहारा का निधन, अब डूब जाएगा सभी निवेशकों का पैसा?

sahara cheif subrata roy
x

फाइल फोटो 

Subrata Roy Sahara Death News Live, Subrata Roy Sahara Death News In Hindi: 75 साल की उम्र में मुंबई के निजी अस्पताल में सहारा इंडिया समूह के प्रमुख सुब्रत राय (Subrata Roy Ki Maut) का निधन हो गया है.

Subrata Roy Passed Away Death News Live Today, Subrata Roy Death News: 75 साल की उम्र में मुंबई के निजी अस्पताल में सहारा इंडिया समूह के प्रमुख सुब्रत राय (Subrata Roy Ki Maut) का निधन हो गया है. सुब्रत रॉय के निधन के बाद देश में हंगामा सा मच गया है. सुब्रत रॉय देश के माने जाने कारोबारी थे. सुब्रत रॉय ने सहारा इंडिया परिवार की शुरुआत की थी. सुब्रत रॉय के निधन के बाद अब बड़ा सवाल खडा होता है की अब निवेशकों का क्या होगा. क्या उनका पैसा डूब जायेगा? या पैसा वापस मिलेगा।सहारा रिफंड पोर्टल लांच (Sahara India Portal Lauch)

लाखों निवेशकों ने सहारा में पैसा इन्वेस्ट किया था. दरअसल सहारा में लोगो ने मैच्योरिटी पूरी करने के लिए निवेश क्या था. लेकिन सभी का पैसा डूब गया. सुप्रीम कोर्ट ने निवेशकों के पैसे लौटाने का आदेश दिया था. इसके बाद सरकार के द्वारा सहारा रिफंड पोर्टल लांच किया गया है. 10 करोड़ निवेशकों के ख़ुशी की लहर आ गई थी. लेकिन अब निवेशकों को चिंता सत्ता रही है की सहारा इंडिया के मालिक सुब्रत के निधन के बाद उनके पैसा का क्या होगा?

अमित शाह ने बताया है की 112 निवेशकों के बैंक खाते में करीब 10 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए गए हैं. ऑडिट पूरा होने के बाद अगली किस्त भी जल्द ही ट्रंसफर कर दी जाएगी और आने वाले दिनों में सभी निवेशकों का पैसा वापस मिलेगा. सरकार की जिम्मेदारी है कि निवेशकों का पैसा वापस मिले.


Next Story