राष्ट्रीय

प्रेमी से मिलने Pakistan पहुंची शादीशुदा अंजू की कहानी, पति से कहा-सहेली के घर जा रही और पहुंच गई पाकिस्तान

प्रेमी से मिलने Pakistan पहुंची शादीशुदा अंजू की कहानी, पति से कहा-सहेली के घर जा रही और पहुंच गई पाकिस्तान
x
अलवर के भिवाड़ी की रहने वाली अंजू (33) अपने प्रेमी से मिलने के लिए पाकिस्तान चली गई है.

Anju Pakistan News: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर (Seema Haider) की कहानी के बीच भारत से पाकिस्तान जाने वाली अंजू की स्टोरी शुरू हो गई है. अलवर के भिवाड़ी की रहने वाली शादीशुदा अंजू (33) अपने प्रेमी से मिलने के लिए पाकिस्तान चली गई है. भारत में अपने पति अरविंद को छोड़कर पाकिस्तानी नसरूल्लाह से शादी करने के लिए पाकिस्तान गई है.

पाकिस्तान गई अंजू का धर्म क्या है

अंजू पहले हिन्दू थी, लेकिन अरविंद धर्म से ईसाई, दोनों की शादी 2007 में हुई थी और अंजू ईसाई बन गई. अरविन्द और अंजू की दो संतानें हैं दोनों की एक 15 साल की लड़की है और 6 साल का एक लड़का है. अंजू अपने दोनों बच्चों और पति को छोड़कर बिना किसी को बताए पाकिस्तान चली गई है.

पाकिस्तानी प्रेमी से मिलने के लिए गई अंजू की कहानी

जिस तरह यहां इंडियन मीडया सीमा हैदर के पीछे पड़ा है ठीक वैसे ही अब पाकिस्तानी मीडिया अंजू और नसरूल्लाह की लव स्टोरी (Anju and Nasrullah love story) दिखा रहा है. मीडिया से बातचीत के दौरान नसरूल्लाह ने कहा है कि दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन पहले सगाई होगी, उस के बाद अंजू भारत जाएगी और वापस अपना सारा सामान लेकर पाकिस्तान लौट आएगी

अंजू एक भिवाड़ी में रहते हुए एक टू व्हीलर कंपनी की एजेंसी में काम करती थी और उसका पति अरविंद इंडो कंपनी में काम करता है. उसने पुलिस में अबतक अंजू के खिलाफ शिकायत नहीं की है.

अंजू के पति अरविंद ने क्या कहा

अरविंद ने कहा कि उसका परिवार मूलतः यूपी के बलिया का रहने वाला है. अंजू ग्वालियर की है. दोनों की शादी 2007 में हुई थी. अरविंद ईसाई है और अंजू हिन्दू, लेकिन शादी के बाद उसने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया था.

अरविंद ने बताया कि अंजू गुरुवार को जयपुर के लिए निकली थी. उसने कहा था कि वो अपने सहेली के घर जा रही है. लेकिन अरविंद को पता नहीं था कि वो लाहौर चली गई है. अरविंद अपनी पत्नी के लिए परेशान हो गया, कई बार फोन ट्राई किया मगर कॉल नहीं लगी.

रविवार 23 जुलाई को अंजू ने अपने पति को फोनकर बताया कि वो लाहौर में है और अपनी सहेली के साथ है. 3-4 दिन में वापस आ जाएगी। इसके बाद अंजू ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट की जिसमे उसने पाकिस्तानी नागरिक नसरूल्लाह से मिलने खैबर पख्तूनख्वा के दीर इलाके में पहुंचने की बात बताई है.

नसरूल्लाह एक टीचर है और अंजू से उसकी बातचीत सोशल मीडिया से शुरू हुई थी और बातचीत प्यार में बदल गई. नसरूल्लाह से दो बच्चों की मां अंजू को इतनी मुहब्बत हो गई कि उसने अपने बच्चों-पति को त्याग कर पाकिस्तान जैसे देश में जिंदगी बिताने का फैसला ले लिया।

अंजू पाकिस्तान कैसे गई


अंजू ने दो साल पहले ही पाकिस्तान जाने के लिए वीजा बनवा लिया था. पाकिस्तान जाने से पहले अंजू ने दिल्ली में पाकिस्तान एम्बेसी जाकर जानकारी ली थी. नसरुल्लाह ने इस्लामाबाद में पाकिस्तान के विदेश और आंतरिक मंत्रालयों के कार्यालयों का दौरा किया। नसरुल्लाह कहता है कि अंजू पख्तूनों की मेहमान और बहू हैं, यहां के लोकल लोग उसका सपोर्ट कर रहे हैं.





Next Story