राष्ट्रीय

Stocks To Buy: एक्सपर्ट की पहली पसंद बना 100 रुपए से भी कम मूल्य वाला शेयर,जाने डिटेल्स

stock to buy saint gobain stocks
x
मार्केट एक्सपर्ट (Market Experts) द्वारा दमदार और सॉलिड शेयर निवेशकों (Share Investers) के लिए लाए जाते हैं और उन्हे वहां परचेजिंग करने की राय दी जाती हैं.

Stocks To Buy: आजकल शेयर मार्केट में बहुत सी पावरफुल लिस्टेड कंपनियां पेश कर रही है अपने तिमाही के नतीजे क्योंकि इस समय शेयर मार्केट में अर्निंग सीजन जोरों पर है. अगर आप भी शेयर बाजार में इन्वेस्ट करते हैं और पैसा लगाने के लिए ढूंढ रहें हैं सॉलिड स्टॉक्स तो आपको मार्केट एक्सपर्ट की राय पर जाना चाहिए और उसके अनुसार ही खरीदारी करनी चाहिए. शेयर बाजार में हर निवेशक अपनी कड़ी मेहनत की कमाई लगाता हैं और उसकी उम्मीद मुनाफा कमाने की होती हैं.

एक्सपर्ट्स निवेशकों को शेयर बाजार में पैसा लगाने के लिए बहुत से स्टॉक्स(Stocks) पर दांव लगाने की सलाह देते है. मार्केट एक्सपर्ट (Market Experts) द्वारा दमदार और सॉलिड शेयर निवेशकों (Share Investers) के लिए लाए जाते हैं और उन्हे वहां परचेजिंग करने की राय दी जाती हैं. अगर आप भी शेयर बाजार में पैसा इन्वेस्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं आइए जाने कि शॉर्ट के दृष्टिकोण से विशेषज्ञ कौन से शेयर पर बुलिश हैं और क्यों दे रहे हैं निवेशकों को खरीदारी की सलाह .

एक्स्पर्ट्स की पसंद है ये स्टॉक? (Experts' choice of stock)

मार्केट एक्सपर्ट संदीप जैन के अनुसार Saint Gobain खरीददारी के लिए अच्छा शेयर है। मार्केट एक्सपर्ट द्वारा यह सलाह दी गई है कि निवेशकों को इस शेयर पर पैसा लगाना चाहिए . एक्सपर्ट इस शेयर पर बीते की दिनों से बुलिश हैं और एक्सपर्ट के अनुसार इस शेयर पर 45 के भाव से खरीददारी करनी चाहिए.

ये रहे Saint Gobain के तिमाही के नतीजे? (Saint Gobain's quarterly results?)

कंपनी की तरफ से वर्ष 2020 के दिसंबर माह में 5.5. करोड़ रुपए का मुनाफा पेश किया गया था वही 9.5 करोड़ रुपए का मुनाफा कंपनी ने 2021के दिसंबर महीने में पेश किया.

Saint Gobain ही क्यों? (Why Only Saint Gobain?)

1973 से Saint Gobain कंपनी भारत में कार्यरत है आपको बता दे कि फ्रांस की ये कंपनी आज भारत सहित 22 देशों में अपना कारोबार कर रही है. एक्सपर्ट के मुताबिक इस कंपनी का प्रमुख काम है टू व्हीलर, ऑटोमोबिल, थ्री व्हीलर और फोर व्हीलर के लिए ग्लास बनाना. एक्सपर्ट के द्वारा दी गई जानकारों के अनुसार Saint Gobain कंपनी पहले काफी नुकसान में थी परंतु पिछले 4-5 साल में कंपनी का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story