राष्ट्रीय

Sourav Ganguly Resigns: क्या सौरव गांगुली ने BCCI पद से इस्तीफा दे दिया? सच्चाई क्या है

Sourav Ganguly Resigns: क्या सौरव गांगुली ने BCCI पद से इस्तीफा दे दिया? सच्चाई क्या है
x
Why Sourav Ganguly Resigned From BCCI Post: गांगुली ने कहा अब नई पारी की शुरुआत करने वाला हूं

Sourav Ganguly Resigned From BCCI Post: इंटरनेट में खबर उड़ी है कि BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अचानक अपने पद से इस्तीफा दे दिया है, इसी के साथ क्रिकेट में राजनीति को लेकर लोग तरह-तरह की बातें कहने लगे हैं. गांगुली ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा की वो अब नई पारी खेलने जा रहे हैं, ऐसे में लोगों का मानना है कि अब सौरव क्रिकट की राजनीति छोड़ मेन स्ट्रीम पॉलिटिक्स में शामिल होने जा रहे हैं.

क्या सौरव गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया

Did Sourav Ganguly resigned from the post of BCCI President: लोगों का कहना है कि सौरव गांगुली ने यह इस्तीफा उस वक़्त दिया है जब Ind Vs Sa का T-20 मैच और उसके बाद Asia Cup 2022 और उसके बाद T-20 World Cup शुरू होने वाला है.

लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है, गांगुली ने कोई इस्तीफा नहीं दिया है, जय शाह ने पोस्ट करते हुए लोगों को बताया है कि सौरव गांगुली ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया है

क्या सौरव गांगुली राजनीति में आने वाले हैं

सौरव गांगुली का पोस्ट पढ़ने के बाद लोगों के रिएक्शन आना शुरू हो गए, ऐसे में उनके फैंस का कहना है कि पिछले साल पश्चिम बंगाल के चुनाव में सौरव गांगुली बड़े राजनितिक चेहरे के रूप में सामने आने वाले थे, लेकिन हेल्थ प्रॉब्लम को लेकर उन्होने ऐसा नहीं किया, लेकिन अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सौरव राजनीति की नई पारी में अपना करियर बनाने वाले हैं इसी लिए उन्होंने इतने बड़े पद से इस्तीफा दिया है. जबकि गांगुली ने कोई इस्तीफा नहीं दिया है बल्कि लोगों ने उनके पोस्ट को गलत समझा है.

सौरव गांगुली गृहमंत्री अमित शाह के बेटे और BCCI के सचिव जय शाह के करीबी दोस्त हैं, IPL 2022 के फ़ाइनल में भी दोनों साथ में बैठकर मैच देख रहे थे.

बीसीसीआई का नया अध्यक्ष कौन होगा

Who will be the new president of BCCI: अभी तो सौरव गांगुली ही होंगे, क्योंकि उन्होंने कोई इस्तीफा नहीं दिया है, इस बात की कन्फर्मेशन खुद BCCI सचिव जय शाह ने दी है, लोगों ने गांगुली के पोस्ट को गलत समझा और न्यूज़ एजेंसियों ने भी यह खबर चला दी के सौरव ने रिजाइन कर दिया है, जबकि ऐसा नहीं है




Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story