राष्ट्रीय

सोनिया गांधी के पीए पर बलात्कार का आरोप, पीड़िता ने वीडियों जारी कर न्याय की लगाई गुहार

sonia gandhi pa
x
कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के निज सचिव पर महिला ने बलात्कार का लगाया आरोप

नौकरी दिलाए जाने का झांसा देकर एक दलित महिला ने कांग्रेस की राष्ट्रीय नेता सोनिया गांधी के निज सचिव पीपी माधवन के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। मामला हाई प्रोफाइल होने के चलते महिला का आरोप है कि जंहा केस वापस लेने के लिए उसे धमकी दी जा रही है वही पुलिस इस मामले में उसका सहयोग नही कर रही है।

महिला का वीडियो आया सामने

पीड़ित महिला का एक वीडियों सामने आया है। जिसमें उसका कहना है कि जो जांच अधिकारी थी उन्हे बदल दिया गया, पुलिस उसका कोई सहयोग नही कर रही है। ऐसे में वह लोगो से सहयोग करने एवं न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता का कहना है कि उसके साथ हुए जुल्म से दुखी है और काफी परेशान होकर यह अपना वीडियो बना रही है।

कांग्रेस कार्यालय में पति करता था काम

पीड़ित महिला के मुताबिक उसका पति कांग्रेस कार्यालय में होडिग्स लगाने का काम करता था। उसकी दो वर्ष पूर्व मौत हो गई थी। जिसके चलते वह काम की तलाश में भटक रही थी और सोनिया गांधी के पीए माधवन ने उसे नौकरी दिलाने एवं शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत किया। जिस पर पीड़िता ने 26 जून को दिल्ली के उत्तम नगर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी।

आरोप को बताया गलत

महिला का आरोप है कि माधवन ने नौकरी और शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप किया। वहीं, उत्तम नगर थाने में महिला की शिकायत पर माधवन के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत केस दर्ज किया गया था। तो वही अपने उपर लगे आरोपों पर माधवन ने मीडिया को बताया कि वो महिला को जानते हैं, लेकिन आरोप गलत हैं।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story