राष्ट्रीय

नेशनल हेराल्ड केस में ED की नोटिस मिलने के बाद सोनिया गांधी को कोरोना हो गया, 8 जून को पेश होना था

नेशनल हेराल्ड केस में ED की नोटिस मिलने के बाद सोनिया गांधी को कोरोना हो गया, 8 जून को पेश होना था
x
Sonia Gandhi got corona after getting ED notice in National Herald case: सोनिया गांधी को ED ने 8 जुन को पेश होने का समन भेजा था

Sonia Gandhi Corona ED notice National Herald case: कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव सोनिया गांधी कोविड पोसिटिव पाई गई हैं, सोनिया गांधी को तब कोरोना हुआ है जब एक दिन पहले ही प्रवर्तन निदेशायल ने उन्हें और राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड केस में 8 जून को पेश होने के लिए नोटिस दिया था. हालांकि उनकी जांच हुई और उनमे हल्की बुखार के लक्षण पाए गए और उनकी रिपोर्ट पॉसिटिव आई जिसके बाद सोनिया गांधी को आइसोलेट कर दिया गया है.

सेवादल के कार्यकम में पहुंची थीं

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का कहना है कि बुधवार के दिन सोनिया गांधी सेवादल के एक कार्यक्रम में पहुंचीं थीं, इस दौरान उन्होंने कई नेताओं से मुलाकत की, सुरजेवाला का कहना है कि जिन कांग्रेस नेताओं ने सोनिया गांधी मिलने पहुंचीं थीं उनमे भी कोरोना के लक्षण देखे गए थे. कांग्रेस नेता का कहना है कि उनकी नेताओं के संपर्क में आने के बाद सोनिया गांधी को भी संक्रमण ने अपनी चपेट में ले लिया है. हालांकि बुधवार को सेवादल में जाने के ठीक एक दिन बाद सोनिया गांधी अचानक से संक्रमित कैसे हो गईं यह बात समझ से परे है लेकिन बीजेपी के लोगों का कहना है कि सोनिया गांधी को ED के सामने पेश होना था इसी लिए इस इन्कवायरी से बचने के लिए यह सिर्फ एक छलावा है.

ED ने सोनिया गांधी को क्यों नोटिस भेजा है

ED ने बुधवार को ही सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड केस से जुड़े मामले में पूछताछ करने के लिए नोटिस भेजकर 8 जून को पेश होने के लिए कहा है. मगर अब कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव को कोरोना हो गया है तो वह अब पूछताछ में नहीं पहुंच पाएंगी।

नेशनल हेराल्ड केस क्या है जानने के लिए यहां क्लिक करें

Next Story