राष्ट्रीय

Sonia Gandhi Big News: सोनिया गांधी को लेकर आई बड़ी खबर, ख़राब हुई तबियत, अस्पताल में भर्ती, बेटे राहुल गांधी का रो-रोकर बुरा हाल

Sonia Gandhi hospitalized
x

Sonia Gandhi hospitalized

Sonia Gandhi Latest News: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

Sonia Gandhi hospitalized, Sonia Gandhi News: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को लेकर अभी अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. आपको बता दे की सोनिया गाँधी को दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें तेज बुखार की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. माँ सोनिया गाँधी की तबियत बिगड़ने से राहुल गांधी काफी चिंतित है.

sonia gandhi admitted to hospital आपको बता दे की इससे पहले जनवरी में भी सोनिया गांधी को वायरल श्वसन संक्रमण के इलाज के लिए दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

sonia gandhi health update अस्पताल की ओर से जारी बुलेटिन में यह जानकारी दी गई है। अस्पताल का कहना है कि सोनिया गांधी को बुखार के चलते दो मार्च को 'चेस्ट मेडिसीन' विभाग के प्रमुख डॉक्टर अरुप बसु और उनकी टीम की निगरानी में भर्ती कराया गया।

sonia gandhi health Latest update बता दें सोनिया गांधी की तबियत ऐसे समय में खराब हुई है जब राहुल गांधी यूके में हैं. माँ की अचानक तबियत बिगड़ जाने के कारण राहुल गाँधी काफी हैरान है.

सोनिया गांधी की तबियत बिगड़ने की खबर सुनते ही उनके फैंस और पार्टी चिंतित है. जल्द ही सब सोनिया गांधी के ठीक होने की दुआ कर रहे है.

Next Story