राष्ट्रीय

Sonali Phogat Murder Case: भाजपा नेता एवं टिकटॉक स्टार सोनाली को दिया गया था ड्रग्स, 4 लोग हुए गिरफ्तार

Sonali Phogat Murder Case: भाजपा नेता एवं टिकटॉक स्टार सोनाली को दिया गया था ड्रग्स, 4 लोग हुए गिरफ्तार
x
Sonali Phogat Murder Case: भाजपा नेता एवं टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को दी गई थी ड्रग्स।

Sonali Phogat Murder Case: भाजपा नेता एवं टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के मौत का रहस्य दिनों दिन खुलाता जा रहा है। गोवा पुलिस का कहना है कि सुधीर और सुखविंदर ने कबूल किया है कि उन्होंने 22 अगस्त की रात सोनाली को ड्रग्स दी। ड्रग की ओवरडोज से सोनाली की तबीयत बिगड़ी तो दोनों उन्हें वॉशरूम में ले गए। दोनों सोनाली के साथ दो घंटे वॉशरूम में ही बैठे रहे।

वीडियो में देखी गई थी सोनाली

ज्ञात हो कि रेस्टोरेंट से जो वीडियो पुलिस के हाथ लगा है उसमें सोनाली को ले जाया जा रहा था और वह लड़खड़ाते हुए रेस्टोरेंट के कैमरे में कैद हुई हैं. यह वीडियो उनकी मौत से ठीक पहले का बताया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों आरोपियों को सोनाली फोगाट के ड्रिंक में ड्रग्स मिला दिए थे।

अब तक 4 लोगों की गिरफ्तारी

सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने कर्लीज क्लब के मालिक और एक ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है। अब तक इस मामले में सुधीर सांगवान और सुखविंदर समेत 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस ने कर्लीज क्लब के बाथरूम से ड्रग्स भी बरामद किया है।

यह है मामला

हरियाणा की रहने वाली सोनाली 22 अगस्त को गोवा गई थी। उनके साथ उनका पीए सुधीर सांगवान एवं उसका साथी सुखविंदर भी गया हुआ था। सोनाली के स्वास्थ ठीक न होने की बात कह कर 23 अगस्त को उन्होने गोवा के एक अस्पताल में इलाज कराने के लिए लेकर पहुंचे थे जहां उनकी मौत हो गई। मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया गया, लेकिन जांच में अब कुछ और ही कहानी निकल रही है।

भाई की शिकायत पर कार्रवाई

बहन के मौत की जानकारी लगने के बाद सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने सोनाली के साथ रेप और हत्या का अरोप लगाते हुए जांच की मांग करते रहे। जिसके चलते दो दिनों तक उनका पीएम नही हो पाया वहीं शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके पीएम करवाया तो सोनाली के शरीर में चोट के निशान पाए गए। जिसके चलते पुलिस ने हत्या के आरोप में सोनाली के पीए एवं उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। तो वहीं जांच में नित नए खुलासे हो रहे है।

सीबीआई जांच की मांग

भाजपा नेता की मौत मामले में गोवा की सियासत भी गरमा गई है। दरअसल गोवा कांग्रेस पूरे मामले में पुलिस और भाजपा पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस की गोवा इकाई के नेता माइकल लोबो ने आरोप लगाया है कि पुलिस सोनाली फोगाट हत्याकांड को रफा-दफा करने की कोशिश कर रही है ऐसे में इस केस की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story