राष्ट्रीय

Sonali Phogat Last Video: भाजपा नेत्री एवं टिकटॉक स्टार सोनाली की मौत से पहले का वीडियो आया सामने, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Sonali Phogat Last Video: भाजपा नेत्री एवं टिकटॉक स्टार सोनाली की मौत से पहले का वीडियो आया सामने, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा
x
Sonali Phogat Last Video: भाजपा नेता एवं टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के मौत से पहले का वीडियो आया सामने।

Sonali Phogat Last Video: भाजपा नेता एवं टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के मौत (Sonali Phogat Death) का रहस्य दिनों दिन खुलाता जा रहा है। जहां एक दिन पूर्व हुए पीएम में सोनाली के शरीर में चोट के निशान पाए गए है तो वहीं शुक्रवार को गोवा पुलिस की जांच में उनकी मौत से पहले का एक वीडियो सामने आया है।

साथियों ने पिलाया नशीला पदार्थ

गोवा पुलिस का कहना है कि फोगाट को मौत से पहले उनके दो सहयोगियों ने एक पार्टी के दौरान नशीला पदार्थ दिया था. यह दोनों फोगाट हत्याकांड में मुख्य आरोपी है। गोवा पुलिस की माने तो जांच में यह पाया गया है कि दोनों आरोपी ड्रिंक में कुछ रासायनिक पदार्थ मिलाते देखे जा सकते हैं, जिसे अंजुना के रेस्टोरेंट में हुई पार्टी में फोगाट को पिलाया गया था।

वीडियो में देखी गई सोनाली

रेस्टोरेंट से जो वीडियो पुलिस के हाथ लगा है उसमें सोनाली को ले जाया जा रहा था और वह लड़खड़ाते हुए रेस्टोरेंट के कैमरे में कैद हुई हैं. यह वीडियो उनकी मौत से ठीक पहले का बताया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों आरोपियों को सोनाली फोगाट के ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाते देखा जा सकता है, हिरासत में लिए गए सोनाली के पीए आरोपी सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) और सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) 22 अगस्त को फोगाट के साथ गोवा गए थे। पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपियों ने पुलिस पूछताछ के दौरान नॉर्थ गोवा में अंजुना के रेस्टोरेंट में फोगाट को नशीला पदार्थ पिलाने की बात कबूल की है।

Sonali Phogat Last Video:


यह है मामला

हरियाणा की रहने वाली सोनाली 22 अगस्त को गोवा गई थी। उनके साथ उनका पीए सुधीर सांगवान एवं उसका साथी सुखविंदर भी गया हुआ था। सोनाली के स्वास्थ्य ठीक न होने की बात कह कर 23 अगस्त को उन्होने गोवा के एक अस्पताल में इलाज कराने के लिए लेकर पहुंचे थे जहां उनकी मौत हो गई। मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया गया, लेकिन जांच में अब कुछ और ही कहानी निकल रही है।

भाई की शिकायत पर कार्रवाई

बहन के मौत की जानकारी लगने के बाद सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने सोनाली के साथ रेप और हत्या का अरोप लगाते हुए जांच की मांग करते रहे। जिसके चलते दो दिनों तक उनका पीएम नही हो पाया वहीं शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके पीएम करवाया तो सोनाली के शरीर में चोट के निशान पाए गए। जिसके चलते पुलिस ने हत्या के आरोप में सोनाली के पीए एवं उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। तो वहीं जांच में नित नए खुलासे हो रहे हैं।

Next Story