राष्ट्रीय

Sonali Phogat Death Case: फिल्म डायरेक्टर ने सोनाली और सुधीर के बीच का खोला राज, बताया किस तरह से कर रहा था ब्लैकमेल

Sonali Phogat Death Case: फिल्म डायरेक्टर ने सोनाली और सुधीर के बीच का खोला राज, बताया किस तरह से कर रहा था ब्लैकमेल
x
Sonali Phogat Death Case: टिकटॉक स्टार एवं भाजपा नेता सोनाली और सुधीर के बीच चल रही अंर्तकलह का राज यूपी के फिल्म डायरेक्टर ने खोला है.

Sonali Phogat Death Case Update: गोवा का बहुचर्चित सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Death) के मौत मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे है। खास बात यह है कि इस मामले में उनका पीए सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) हर तरफ से कटघरे में है। हाल में यूपी के फिल्म डायरेक्टर मोहम्मद अकरम अंसारी (Director Mohammad Akram Ansari) ने मीडिया में बयान दिए है कि सोनाली ने उससे यह राज बताया था कि सुधीर से उसकी नही बन रही है और उसके पास कुछ प्रूफ है जिससे वह उसे ब्लैकमेल कर रहा है। जिसके चलते वह तनाव में है।

फिल्म इंवेट के लिए किया था सम्पर्क

फिल्म डायरेक्टर अकरम ने बताया कि उन्होंने फिल्म इंवेट के लिए मैडम से सम्पर्क किया था, मैडम ने काम करने के लिए हामी भरी थी। उन्होने सुधीर का नंबर दिया और बात करने के लिए कहा था, लेकिन पैसे सुधीर को देने से मना किया था। डायरेक्टर ने जब सुधीर से बात की और कहा कि वह मैडम से बात कर लें, लेकिन सुधीर ने कहा कि मैडम के फैसले वह खुद ही लेता है।

अकरम का कहना था कि सुधीर की वजह से कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं हो पा रहा था। मैंने जब मैडम से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि मेरे कुछ प्रूफ सुधीर के पास हैं, जिस वजह से वह मुझे ब्लैकमेल करता है। अकरम का यहां तक कहना है कि डेढ़ करोड़ का एग्रीमेंट होना था। सुधीर ने उससे पैसे की बात कही थी लेकिन उसने यह कहते हुए एग्रीमेंट पर समझौता नहीं किया कि वह पहले मैडम को काम बताएगा। अकरम का कहना था कि सुधीर के चलते मैडम काफी तनाव में थी और वह उससे छुटकारा पाना चाहती थी।

कौन है सुधीर सांगवान

जानकारी के तहत सोनाली फोगाट के हत्या के आरोप (Sonali Phogat Murder Accused) में पकड़ा गया सुधीर सांगवान पानीपत का रहने वाला है। जो कि खुद को वकील बताता है। उसकी मां सरकारी नौकरी करती है, जबकि पत्नी जेबीटी में टीचर है। उसके एक बेटी भी है। बताया जाता है कि सुधीर की सोनाली से पहली मुलाकात लोकसभा चुनाव से पहले वर्ष 2019 में हुई थी।

Next Story