राष्ट्रीय

घर जमाई दामाद और सास की दीवानगी को लगे पंख, निकल पड़े हनीमून पर

son-in-law and mother-in-laws passion got wings, went on honeymoon
x
पश्चिम बंगाल (West Bengal) में सास-दामाद फरार

हावड़ा। कहते है प्यार अंधा होता है और पश्चिम बंगाल के हावड़ा निवासी सास-दामद के बीच बने प्रेम सबंध ने इस कहावत को तो मानों चरितार्थ ही कर दिया हो। दोनों के बीच दीवानगी ऐसी कि सास अपने दामाद के साथ ही फरार हो गई। यह घटना लिलुआ थाना अंतर्गत जगदीशपुर नतुन विश्वास पाड़ा की है।

5 वर्ष पूर्व बेटी की हुई थी शादी

मीडिया खबरों के मुताबिक वर्ष 2016 में दास परिवार ने रामपुरहाट निवासी युवक से अपनी बेटी की शादी रीति-रिवाज के तहत की थी, बताया जा रहा है कि बीते शनिवार को लड़की की मां अपने ही दामाद के इश्क में ऐसे पागल हो गई कि वह उसके साथ चली गई। बताया जाता है कि दोनों का लंबे समय से यू कहें कि पुत्री के विवाह के बाद से ही इलू-इलू चल रहा था।

कुछ समय से ससुराल में रह रहा था दामाद

सास-दामाद के बीच चल रहे प्रेम सबंध को लेकर घर के लोगो में भी चर्चा होने लगी। लड़की का कहना था कि जब वह अपने पति से मां के सबंधों को लेकर विरोध की तो वह उससे नाराज हो गया और उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। इतना ही नही वह कई महीनों से उसकी मां के घर में आकर घर जमाई बन कर रहने लगा।

इसी दौरान सास और दामाद के बीच नजदीकियां बढ़ गई। इसकों लेकर दोनो परिवारों ने विरोध शुरू कर दिया। जिसके बाद तो वे दोनों घर ही छोड़कर रफूचक्कर हो गए है।

थाना पहुचा मामला

फरार हुए सास-दामाद की शिकायत करने पिता-पुत्री थाना पहुचें और उन्होने लिलुआ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। थाने में जब यह मामला पहुंचा तो पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story