राष्ट्रीय

Sim Relaunch 2022: दिवाली के पहले भारत वापस लौटी ये टेलीकॉम कंपनी, ग्राहकों को दे रही मात्र ₹10 में जिंदगीभर फ्री इंटरनेट और कॉलिंग? बिन देर किए फटाफट खरीदे सिम

Uninor Telenor Sim Relaunch 2022
x

Uninor Telenor Sim Relaunch 2022

Uninor Telenor Sim Relaunch 2022: भारत में एक बार फिर Uninor Telenor कंपनी लौट आई है.

Uninor Telenor Sim Relaunch 2022: इन दिनों मार्केट में Uninor Telenor Sim को लेकर तेजी से चर्चा हो रही है. लोगो की माने तो ये कंपनी फिर से वापस लौट रही है. और इस बार JIO, Vodafone-Idea, Airtel, BSNL सहित कई बड़ी कंपनियों मात देने के लिए बाजार में उतर रही है. Uninor Telenor Company पहले भी भारत में लांच हो चुकी है. लेकिन एक बार फिर हबर सामने आ रही है की Telenor Company 4G के साथ दस्तक देने जा रही है.

Uninor Telenor Sim Relaunch

Uninor Telenor Company के वापस लौटने की खबर से जहां देश के यूजर्स में ख़ुशी की लहर है वही एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया सहित कई कंपनियों के लिए सिरदर्द बनकर सामने आ रही है.

Uninor Telenor Offer

बताते चले आंध्र प्रदेश में इंदौर में इन दिनों स्पेशल ऑफर चल रहा है. यदि आप पहले से भी यूनिनॉर सिम इस्तेमाल कर रहे हैं. तो आपके लिए ये ख़ुशी से भरी खबर है. अगर आप यूनिनॉर के ₹10 का रिचार्ज करते हैं तो आपको ₹10 का टॉकटाइम दिया जा रहा है। और इस तरह ₹20 के रिचार्ज पर आपको ₹20 का टॉकटाइम, ₹30 के रिचार्ज पर ₹30 का टॉकटाइम दिया जा रहा है. इस ऑफर में खास बात यह है की यूनिनॉर का इनकमिंग कॉल कभी नहीं बंद होगा.

आपको बता दे की सोशल मीडिया में वायरल हो रही खबर पूरी तरह से भ्रामक है. न ही ये कंपनी लौट रही है और न ही कोई ऐसा ऑफर्स है. यदि आप JIO, Vodafone-Idea, Airtel, BSNL में से किसी के भी ग्राहक है तो अपनी कम्पनी छोड़ने का प्लान बिलकुल न बनाये. बल्कि इनमे मिल रहे ऑफर्स का भरपूर मजा उठाये. इन दिनों कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के द्वारा भ्रामक खबर फैलाई जाती है.

Next Story