राष्ट्रीय

Silver coin: 25 पैसे का ये सिल्वर कॉइन मार्केट में मचा रहा बवाल, जिनके पास है ये सिक्का वो लखपति बन रहे है

Silver coin: 25 पैसे का ये सिल्वर कॉइन मार्केट में मचा रहा बवाल, जिनके पास है ये सिक्का वो लखपति बन रहे है
x
Silver coin: आजकल पुराने नोटों और सिक्कों की खरीदी बिक्री तेजी से सोशल मीडिया में चल रही है.

Silver coin: आजकल पुराने नोटों और सिक्कों की खरीदी बिक्री तेजी से सोशल मीडिया में चल रही है. हर एक व्यक्त्वि को लखपति बनने का मौका है. यदि आप भी लखपति बनना चाहते है तो आज हम आपको ऐसे ही एक सिक्के के बारे में बताने जा रहे है. जिसमे आप घर बैठे लाखों और करोड़ों में खेल सकते है.

25 पैसे का यह सिक्का

आपको बता दें अगर अगर आप भी घर बैठे रातों-रात लखपति बनना चाहते हैं. तो यह 25 पैसे का चांदी का सिक्का जिसकी कीमत ₹1000000 है और आपको घर बैठे ही लखपति बना देगा. अगर आपके पास ऐसा सिक्का है तो अब आपकी किस्मत जागने से कोई नहीं रोक सकता. बता दें कि हिंदू समाज में चांदी को काफी पवित्र माना जाता है कोई भी शुभ नेक काम के लिए सबसे पहले चांदी का सिक्का चाहे वह गिफ्ट के तौर पर या फिर शादी फंक्शन में दिया जाता है. इसीलिए चांदी के सिक्के का काफी महत्व है.और इसकी कीमत ज्यादा है.

अगर आपके पास ऐसा चांदी का 25 या 50 पैसे का कोई सा भी सिक्का है.तो आप देर मत कीजिए. क्योंकि अब आपकी किस्मत जाग रही है.और आप बिना कुछ सोचे समझे इसे बेच सकते हैं. यह सोने चांदी के सिक्के ऑनलाइन वेबसाइट quiker, ebay आदि पर बिक रहे हैं. वहीं अगर इसे आप बेचना चाहते तो सबसे पहले आपको अपनी प्रोफाइल बनानी होगी. नाम पता रजिस्टर कर आप इसमें नोट व सिक्के का फोटो खींचकर डाल सकते हैं. जो भी व्यक्ति इसे लेगा. वह आपसे तुरंत कांटेक्ट करेगा. और आपसे उससे अपनी मनचाही कीमत ले सकते हैं.

Next Story