राष्ट्रीय

Deepak Tinu Escaped : सिद्धू मूसेवाला की हत्या का आरोपी गैंगस्टर टीनू सीआईए की सुरक्षा से फरार, कई राज्यों की सीमा सील

Deepak Tinu Escaped : सिद्धू मूसेवाला की हत्या का आरोपी गैंगस्टर टीनू सीआईए की सुरक्षा से फरार, कई राज्यों की सीमा सील
x
Deepak Teenu Escapes From Police Custody : सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी टीनू की तलाश में जुटी पुलिस टीमें.

Siddhu Moosewala Murder Case : देश का बहुचर्चित सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moosewala Murder Case Accuse) में गिरफ्तार किया गया आरोपी दीपक टीनू (Deepak Tinu) सीआईए (CIA) की सुरक्षा घेरा को तोड़कर फरार हो गया है। उसकी तलाश के लिए पुलिस की टीमें लगातार संदिग्ध स्थानों पर दबिश दे रही हैं। इतना ही नही आरोपी की घेराबंदी करने के लिए पुलिस चौतरफा नाकेबंदी भी कर रही है।

पेशी के दौरान फरार हुआ टीनू

मूसेवाला हत्याकांड में टीनू को चार्जशीट किया गया था, जो खबरें आ रही हैं उसके तहत टीनू शनिवार रात करीब 11 बजे सीआईए की हिरासत से फरार हो गया ( Deepak Tinu Escaped From CIA Custody) . उसे एक अन्य मामले में गोइंदवाल साहिब जेल से पेशी वारंट पर लाया गया था।

पंजाब में अलर्ट सीमाएं की गई सील

दीपक टीनू (Deepak Tinu) को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अधिकारियों की टीमें जहां संदिग्ध ठिकानों में लगातार दबिश दे रही है वही अरोपी की घेराबंदी करने के लिए पंजाब पुलिस ने आसपास के इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया है. साथ ही राजस्थान और हरियाणा से जुड़े बॉर्डर सील (Hariyana Border) कर दिए गए हैं।

विश्नोई का करीबी है टीनू

आरोपी दीपक टीनू कथित तौर पर विश्नोई गैंग (Gangster Lawrence Bishnoi) से तल्लुक रखता है। टीनू और गैंगस्टर संपत नेहरा दोनों बिश्नोई के करीबी सहयोगी हैं, साथ ही पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी हैं (Sidhu Moosewala Murder Accuse)।

भरोसे पर लेकर चल रही थी पुलिस

गैंगस्टर दीपक टीनू के फरार होने में पुलिस के लापरवाही की भी खबरें आ रही है। जानकारी के अनुसार कपूरथला जेल में बंद गैंगस्टर दीपक को प्रोडक्शन वारंट पर मानसा लाया जा रहा था। पुलिस उस पर भरोसा करके बिना हथकड़ी लगाए लेकर जा रही थी। जिसका आरोपी ने फायदा उठा लिया।

गायक के परिवार की बढ़ाई गई सुरक्षा

गैंग के सक्रिय सदस्य दीपक टीनू के फरार (Deepak Tinu Escape) होने के बाद एहतियातन गायक मूसेवाला के परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (Anti Gangster Task Force) की एक टीम को मानसा भेजा गया है। इस बीच, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान पुलिस की टीमें टीनू की तलाश में हैं।

Next Story