राष्ट्रीय

Sidhu Moosewala Murder Case Update: मूसेवाला हत्याकांड में अबतक क्या हुआ?

Sidhu Moosewala Murder Case Update: मूसेवाला हत्याकांड में अबतक क्या हुआ?
x
Sidhu Moosewala Murder Case Update: पंजाब पुलिस का कहना है कि रिमांड में लेने के बाद लॉरेंस बिश्नोई ने अपना जुर्म कबूल लिया है

Sidhu Moosewala Murder Case Update: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जाँच जारी है, पंजाब पुलिस ने मूसेवाला मर्डर केस में बड़ा खुलासा किया है. लॉरेंस बिश्नोई ने रिमांड में जाने के बाद कबूल कर लिया है कि उसी ने मूसेवाला की हत्या करवाई है. बता दें कि सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाली बिश्नोई गैंग के लीडर लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब पुलिस ने 15 जून को 7 दिन के लिए अपनी रिमांड में लिया है.

लॉरेंस बिश्नोई ने पंजाब पुलिस SIT के रिमांड में जाते ही अपने गुनाहों को स्वीकार करते हुए कहा है कि 'हां मेरे ही कहने पर मेरे गैंग के मेंबर्स ने मूसेवाला को मारा है' मैं विक्की मिड्डूखेड़ा को अपना भाई मानता था और मूसेवाला मेरे भाई के मर्डर में शामिल था. हमने विक्की की मौत का बदला किया है. हम सिद्धू से कोई प्रोटेक्शन मनी नहीं मांग रहे थे, खून का बदला खून से लिया है.

मुहम्मद रज़ा हुसैन पकड़ाया

पुलिस ने बिहार के गैंगस्टर मुहम्मद रज़ा हुसैन को पकड़ा है जो लॉरेंस गैंग का मेंबर है, गोपालगंज की पुलिस ने जॉईंट ऑपरेशन चलाकर उसे हिरासत में लिया है. फ़िलहाल मुहम्मद रजा से पूछताछ चल रही है. पंजाब पुलिस को उम्मीद है कि रजा सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से जुड़े राज़ उगल सकता है.

अन्य शर्पशूटर्स की तलाश जारी

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई के करीबी गोल्डी बराड़ भी शामिल है, उसने भी ट्विटर में पोस्ट करके हत्या की जिम्मेदारी ली थी. फ़िलहाल पंजाब पुलिस और भारत सरकार गोल्डी बराड़ को कनाडा से पकड़ कर भारत लाने के मामले में कोई खास एक्शन नहीं ले रही है. लेकिन इस मामले में पुलिस अन्य शार्प शूटर को भी पकड़ने में जुटी है. हरियाणा के सोनीपत से प्रियवर्त फौजी, अंकित सरेसा, महाराष्ट्र के पुणे से संतोष जाधव और सौरभ महाकाल नामक गैंगस्टर पकड़ाए हैं.

Next Story