राष्ट्रीय

Sidhu Moose Wala Shot Dead: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की मौत

Sidhu Moose Wala Shot Dead: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की मौत
x
Sidhu Moose wala Shot Dead: Sidhu Moose wala की गोली लगने से मौत हो गई है

Punjabi singer Sidhu Moose wala dies: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की मौत हो गई है, उनके ऊपर हमलावरों ने गोलियां बरसा दी जिसके बाद उनकी मौत हो गई है. पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की रविवार को मनसा जिले के जवाहरके गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. यह घटना तब हुई जब यह पंजाब पुलिस द्वारा पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस लेली गई थी.

Sidhu Moosewala Death News: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सूत्रों के मुताबिक मानसा के जवाहरपुर गांव में सिद्धू के ऊपर फायरिंग हुई जिसके बाद गंभीर हालत में सिद्धू मूसे वाला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

अज्ञात हमलावरों ने Sidhu Moose wala पर हमला किया. इस अटैक में 3 अन्य लोगों को भी गोली लगी हैं. एक ही दिन पहले सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा को वापस लिया गया था. चश्मदीदों के मुताबिक तीन अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की.

How Sidhu Moose wala died: पुलिस घटना वाली जगह पर पहुंची हुई है और हमले के संबंध में विटनेसेस से पूछताछ की जा रही है, हमलावरों की पहचान की कोशिश के लिए आस-पास केCCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं. Sidhu Moose wala की हत्या पर बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि मूसेवाल की सुरक्षा क्यों हटाई गई? सिरसा ने आरोप लगाते हुए कहा कि मान सरकार की लापरवाही की वजह से सिंगर की हत्या हुई है. ये भगवंत मान सरकार की सबसे बड़ी लापरवाही है.

Sidhu Moosewala Firing Video



Next Story