राष्ट्रीय

Sidharth Kiara Breakup: सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद कियारा की हुई ऐसी हालत?

Sidharth Kiara Breakup: सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद कियारा की हुई ऐसी हालत?
x
Sidharth Kiara Breakup: सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ब्रेकअप की खबरों के बीच फिल्म के प्रमोशन में बिजी है एक्ट्रेस कियारा आडवाणी! Actress Kiara Advani is busy promoting the film amid reports of breakup with Sidharth Malhotra.

Sidharth Kiara Breakup: What happened to Kiara Advani after her breakup with Sidharth Malhotra, बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के बीच ब्रेकअप की खबर सामने आ रही है. ब्रेकअप की टेंशन के बीच भी कियारा अपनी आने वाले फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर चर्चा में है. बता दे की जल्द ही ये फिल्म रिलीज होने जा रही है. ऐसे में इस फिल्म का तेजी से प्रमोशन भी किया जा रहा है. ब्रेकअप के बाद कियारा आडवाणी और ताजे मूड में दिख रही है और कैमरे के सामने कियारा ने एक से एक जबरदस्त पोज दिए.


What happened to Kiara Advani after her breakup with Sidharth Malhotra, कियारा आडवाणी पीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही है. इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक पोज दिए. कियारा के इस पोज को देख फैंस उनकी तारीफ करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे है.




Sidharth Kiara Breakup, पीले रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस में Kiara Advani कहर ढा रही है. वही फैंस Sidharth Malhotra और Kiara Advani के बीच हुए ब्रेकअप को लेकर थोड़े मायूस भी है. खैर अभी तक दोनों के ब्रेकअप की खबर सामने नहीं आई है.


What happened to Kiara Advani after her breakup with Sidharth Malhotra, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच नजदीकियां फिल्म 'शेरशाह' के दौरान बढ़ी थीं. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया और असल जिंदगी में भी फैंस कियारा और सिद्धार्थ को साथ देखकर खुश होते हैं. दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया और अब अचानक ही उनके ब्रेकअप की खबर ने फैंस को भी हैरान कर दिया है.


Next Story