राष्ट्रीय

बिहार में दिल दहलाने वाली घटना, 5 लोगों का एक रस्सी में लटकता मिला शव

Samastipur bihar
x
बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) में एक ही परिवार के 5 लोगो का शव कमरें के अंदर लटकता मिला

Bihar Samastipur News: बिहार राज्य (Bihar) के समस्तीपुर जिले (Samastipur) से एक दिल को दहला देने वाली घटना रविवार को सामने आई है। जिसमें एक परिवार के पति-पत्नी और उनके दो बच्चे तथा मां का एक कमरे में रस्सी से लटकता हुआ शव देख कर लोगो में सनाका खिच गया। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।

पहुचे पुलिस अधिकारी

5 लोगों के आत्महत्या किए जाने की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी भी हैरान हो गए और वे समय गंवाए बिना मौके पर जा पहुचे। डीएसपी दिनेश कुमार पांडे के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

इनकी हुई मौत

मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों की पहचान मऊ धनेशपुर दक्षिण गांव के वार्ड क्रमाक- 4 निवासी मनोज झा 42 वर्ष, उनकी पत्नी सुंदरमणि देवी 38 वर्ष, मां सीता देवी 65 वर्ष, पुत्र सत्यम 10 वर्ष और शिवम 7 वर्ष के रूप में की गई है।

रहस्य बनी मौते

एक परिवार का जिस तरह से रस्सी में लटकता हुआ शव मिला है। उसे लेकर अब तरह-तरह की चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार कर्ज एवं आर्थिक परेशानियों में था। जिससे उन्होने आत्महत्या की है। तो वही आरोप यह भी लगाए जा रहे है कि जमीनी विवाद को लेकर उनकी हत्या करके रस्सी से लटकाया गया है। बहरहाल पूरा परिवार आज मौत की नींद सो गया तो वही अब पुलिस की जांच पर सब की निगाहें टिक गई है। पुलिस जांच के बाद ही हत्या या आत्महत्या का रहस्य खुल कर सामने आ पाएगा।

Next Story