राष्ट्रीय

त्योहारी सीजन में करोड़ो नागरिको को झटका! Amul ने बढाए दूध के दाम, फटाफट से जानें नए रेट

Amul Milk Rate Hike News
x
Amul Milk Rate Hike News: देश के करोड़ो नागरिको के लिए बुरी खबर है।

Amul Milk Rate Hike News: देश के करोड़ो नागरिको के लिए बुरी खबर है। पहले ही देश भर में पेट्रोल डीज़ल समेत फ़ूड प्रोडक्ट्स की बढ़ती कीमतों ने नाक में दम करके रखा। इस बीच फेस्टिवल सीजन में आम आदमी को महंगाई का एक और तगड़ा झटका लगा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमूल डेयरी (Amul Dairy) ने एक बार फिर दूध की कीमत में 2 रुपये प्रति लीटर का इजाफा किया है। बता दें इस बढ़ोतरी के साथ फुल क्रीम दूध (Amul Full Cream Milk) के दाम 61 रुपये से बढ़ाकर 63 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं। जानकारी के अनुसार नई दरें शनिवार से लागू हो गई हैं।

मीडिया से बात करते हुए गुजरात कोऑपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन लिमिटेड (Gujarat Cooperative Milk Marketing Federation Limited) के मैनेजिंग डायरेक्टर (एमडी) आरएस सोढ़ी ने बताया कि अमूल (Amul) ने गुजरात (Gujrat) को छोड़कर दिल्ली-एनसीआर सहित अन्य सभी राज्यों में फुल क्रीम दूध (Full Cream Milk) और भैंस के दूध के दाम में 2 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की है।

अमूल ने दूध की कीमत में इस बढ़ोतरी का पहले से ऐलान नहीं किया था। बता दें कि इसके पहले अमूल ने 17 अगस्त को अपने दूध के दाम में इजाफा किया था।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story