राष्ट्रीय

शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोखा दिया! तलाक की नौबत आ गई

शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोखा दिया! तलाक की नौबत आ गई
x
Shoaib Malik Sania Mirza Got Divorced: पाकिस्तानी मीडया में शोएब और सानिया के अलग होने की खबरें चल रही हैं

Shoaib Malik Sania Mirza Divorced: भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक एक दूजे से अलग होने वाले हैं, पाकिस्तानी रिपोर्ट्स के मुताबिक Sania Mirza को उनके शोहर Shoaib Malik ने किसी दूसरी महिला के लिए धोखा दिया है. सानिया और शोएब के तलाक की अफवाहों को सानिया मिर्जा के इंस्टाग्राम पोस्ट ने पुख्ता कर दिया।

सानिया ने पोस्ट में दर्दभरा अपडेट लिखते हुए कहा- टूटे हुए दिल कहां जाते हैं? खुदा को खोजने के लिए.

शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोखा दिया

Shoaib Malik betrays Sania Mirza: Daily Pakistan न्यूज़ के मुताबिक शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को किसी दूसरी लड़की के लिए धोखा दे दिया है. शोएब किसी दूसरी लड़की को डेट कर रहे हैं और उससे नजदीकियां बढ़ा रहे हैं. इस बीच जब यह बात सानिया को मालूम हुई तो उनका दिल टूट गया. हालांकि इस मामले में दोनों शोहर और बीवी का कोई स्टेटमेंट नहीं आया है. अटकले ऐसी लगाई रही हैं कि शोएब और सानिया का रिश्ता टूट सकता है.



इससे पहले सानिया ने शुक्रवार को अपने बेटे इज़हान के साथ एक तस्वीर अपलोड की जिसमे उन्होंने कैप्शन दिया 'वो पल जो मुझे सबसे मुश्किल दिनों में ले जाते हैं'' ऐसे में फैंस का मानना है कि सानिया और शोएब की पर्सनल लाइफ में कुछ तो दिक्कत आई है।

सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर से किया था प्यार

सानिया और शोएब की जोड़ी जितनी पॉपुलर थी उतनी ही कॉन्ट्रोवर्शियल भी रही है. एक तरह इंडिया को रिप्रेजेंट करने वाली स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा थीं तो दूसरी तरफ पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक। दोनों के बीच मुहब्बत का सिलसिला शुरू हुआ और 2010 में दोनों का निकाह हुआ. ऐसे में सानिया की देशभक्ति पर भी सवाल खड़े हुए थे. दोनों की शादी के 10 साल बाद एक बच्चा पैदा हुआ जिसका नाम इज़हान है.

Next Story