राष्ट्रीय

shimoga Snake Bite Video: सांप को हाथ में लेकर चुम्मा दे रहा था, किंग कोबरा ने डस लिया

shimoga Snake Bite Video: सांप को हाथ में लेकर चुम्मा दे रहा था, किंग कोबरा ने डस लिया
x
shimoga Snake Bite Video: कर्नाटक के शिवमोग्गा में एक युवक किंग कोबरा के साथ स्टंट कर रहा था, सांप ने उसे होंठ में काट किया

Shimoga Snake Bite Video: कर्नाटक के शिवमोग्गा से एक वीडियो सामने आया है, जहां एक व्यक्ति किंग कोबरा (King Cobra) को हाथ में लेकर उसके साथ स्टंटबाजी दिखा रहा था. व्यक्ति ने किंग कोबरा को किस करने के लिए जैसे अपना मुंह आगे किया, सांप ने वैसे ही उसके होंठो में अपना चुम्मा दे दिया, मतलब डस लिया। इस घटना का वीडियो अब सोशल मिडिया में वायरल हो गया है.

Snake Bite Video: जिस व्यक्ति को किंग कोबरा ने काटा है वह एक स्नेक कैचर हैं. जहां भी सांप दिखाई देते हैं वह तुरंत वहां पहुंचर उसे रेस्क्यू कर लेता है और उन्हें मरने से बचा लेता है. मगर इस बार सांप ने उसे काट लिया। वीडियो में दिखाई देता है कि एक व्यक्ति किंग कोबरा को चूमने की कोशिश कर रहा है, लेकिन इससे पहले कि वो किंग कोबरा को किस कर पाटा, सांप ने उसे काट लिया।

सांप को चुम्मा दे रहा था, डस लिया गया

जब किंग कोबरा ने उसे काट लिया तो पूरी हुसियारी खत्म हो गई. एलेक्स ने तुरंत उसे फेंक दिया, फिर भी लोग अपनी हरकत से बाज नहीं आए. इतने में दूसरा व्यक्ति सांप के साथ स्टंट करने लगता है. घटना शिवमोग्गा के बोम्मनकट्टे का है और सांप ने जिसे काटा है उसका नाम एलेक्स है

एलेक्स का क्या हुआ

जब एलेक्स को किंग कोबरा ने काट लिया तो उसके पास मौजूद लोगों ने तुरंत उसे हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया। खुशकिस्मती से सांप का जहर पूरे शरीर में नहीं फैला, वरना एलेक्स भी वहीं फ़ैल जाता। कुछ देर इलाज चलने के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया.

एलेक्स जिन्दा कैसे बच गया इस बात से लोग हैरान हैं. सांप के होंठ में काटने के बाद भी उसके शरीर में जहर नहीं फैला यह अपने आप में अनोखी घटना है.

Next Story