राष्ट्रीय

तालिबान से सबसे अधिक खतरा हिंदुस्तान को है, इसे अमेरिका और इजरायल ने तैयार किया है: शिया धर्मगुरु

तालिबान से सबसे अधिक खतरा हिंदुस्तान को है, इसे अमेरिका और इजरायल ने तैयार किया है: शिया धर्मगुरु
x

शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद

शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने कहा है कि अगर समय रहते तालिबान के खिलाफ नहीं खड़े हुए तो सबसे अधिक तालिबान से खतरा हिंदुस्तान को है. तालिबान अमेरिका और इजरायल द्वारा तैयार किया गया है.

शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने कहा है कि अगर समय रहते तालिबान के खिलाफ नहीं खड़े हुए तो सबसे अधिक तालिबान से खतरा हिंदुस्तान को है. तालिबान अमेरिका और इजरायल द्वारा तैयार किया गया है. शिया धर्मगुरु उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में रविवार को एक धार्मिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने आए हुए थें.

मौलाना कल्बे जव्वाद ने कहा है कि इस वक़्त पूरे विश्व की नजरें अफगानिस्तान में टिकी हुई हैं. इसके बावजूद भी तालिबान के खिलाफ एकजुटता दिखाई नहीं दे रही है.

तालिबान से हिंदुस्तान को खतरा

शिया धर्मगुरु ने कहा है कि तालिबान से सबसे अधिक ख़तरा हिंदुस्तान को है. अगर समय रहते इसके खिलाफ खड़ा न हुआ गया तो हिंदुस्तान के लिए तालिबान सबसे बड़ा खतरा पैदा करेगा. इसे अमेरिका और इजरायल ने तैयार किया है.

तालिबान में इंसान नहीं जानवर होते हैं

जव्वाद ने कहा कि तालिबान में इंसान नहीं जानवर होते हैं, जो औरतों व बच्चों को भी नहीं बख्शते. कुछ समय पहले तालिबान ने पाकिस्तान में बच्चों के सैनिक स्कूल में हमला बोलकर मासूम बच्चों को मार डाला था. इससे बड़ी हैवानियत क्या हो सकती है. पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर शोक जताते हुए मौलाना ने कहा कि हम सभी ने एक अच्छा नेता खो दिया.


Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story