राष्ट्रीय

Shardul Thakur : शार्दुल ठाकुर का एयरपोर्ट पर घुमा बैग, गुस्से में तमतमाये खिलाड़ी ने कर दिया यह काम

Shardul Thakur : शार्दुल ठाकुर का एयरपोर्ट पर घुमा बैग,  गुस्से में तमतमाये खिलाड़ी ने कर दिया यह काम
x
Shardul Thakur Kit Bag Arrival Delay : बुधवार की सुबह करीब मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज Shardul Thakur का किटबैग घुम गया, जिससे गुस्से में तमतमाए क्रिकेटर ने सीधे ट्वीट कर दिया।

Shardul Thakur Ka Airport Par Ghuma Bag : इंडियन क्रिकेट टीम के फ़ास्ट बॉलर शार्दुल ठाकुर का (Shardul Thakur) का बुधवार को सुबह Mumbai Airport पर किटबैग गायब (KitBag Lost) हो जाने से उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और इस गुस्से का नतीजा यह रहा की उन्होंने सीधे ट्विटर पर ट्वीट कर दिया। जिसके बाद हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने उन्हें शांत किया।

कैसे घुमा किट बैग

Shardul Thakur Kit Bag Arrival Delay : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) बुधवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) से जा रहे थे, लेकिन इस दौरान उनका किटबैग लगेज बेल्ट पर काफी देर तक नहीं आया तो उनका मूड इतना ज्यादा ख़राब हो गया की उन्होंने सीधे ट्वीट कर दिया उन्होंने लिखा ; ' वे लगेज बेल्ट के पास टर्मिनल 2 में काफी देर से इंतजार कर रहे हैं, उनके किटबैग अबतक नहीं आये हैं और मदद के लिए कोई भी स्टाफ मेंबर वहां पर नहीं है। क्या वे किसी को वहां भेज सकते हैं। '


इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा 'ये उनके साथ ये पहली बार नहीं हुआ है की जब उनका सामान एयरपोर्ट पर देरी से आया हो।'

हरभजन सिंह ने किया शांत

Harbhajan Singh Reply Shardul Thakur : शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के ट्वीट के बाद तत्काल हरभजन सिंह ने ट्वीट करके उन्हें आश्वाशन दिया की 'मेरे भाई हम सुनिश्चित करेंगे कि आपको आपका बैग मिल जाए और हमारे कर्मचारी आपकी सहायता के लिए मौजूद रहेंगे .. असुविधा के लिए खेद है .. (पूर्व एयरइंडियन भज्जी) हम आपसे प्यार करते हैं.'


जानकारी के लिए बतादें हरभजन सिंह एयरइण्डिया के लिए पूर्व में काम कर चुके हैं।

अंत में मिल गया Kitbag

हरभजन के ट्ववीट के बाद शार्दुल ने दोबारा ट्वीट कर जानकारी दी उन्हें उनका किटबैग (Kitbag) मिल चुका है। और उनकी मदद स्पाइसजेट के कर्मचारियों ने की है।

Next Story