राष्ट्रीय

Shahrukh Khan Sameer Wankhede Chat: शाहरुख़ खान और समीर वानखेड़े की व्हाट्सऐप चैट, SRK रहम की भीख मांग रहे थे

Shahrukh Khan Sameer Wankhede Chat: शाहरुख़ खान और समीर वानखेड़े की व्हाट्सऐप चैट, SRK रहम की भीख मांग रहे थे
x
Shahrukh Khan and Sameer Wankhede WhatsApp Chat: समीर वानखेड़े ने कोर्ट में शाहरुख़ खान के साथ हुई चैट पेश की

Shahrukh Khan Sameer Wankhede Chat: NCP पूर्व चीफ समीर वानखेड़े ने अपने खिलाफ दर्ज FIR को रद्द करने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका लगाई है. CBI ने समीर वानखेड़े पर आरोप लगाया है कि उन्होंने आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग केस मामले में इसी लिए फंसाया था ताकी वह शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) से 25 करोड़ रुपए की रिश्वत लेले। समीर वानखेड़े ने कोर्ट में अपना पक्ष रखते हुए शाहरुख़ खान से हुई व्हाट्सऐप चैट (Sameer Wankhede Shahrukh Khan WhatsApp Chat) दिखाई है. वानखेड़े ने दावा किया है यह चैट उसी वक़्त की है जब क्रूज़ ड्रग्स केस में आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था.

समीर वानखेड़े ने शाहरुख़ खान के साथ हुई चैट के स्क्रीनशॉट लेकर उनका प्रिंट कोर्ट को सौंपा है. SRK Wankhede WhatsApp Chat में जो लिखा है वो हम आपको बताते हैं.

Shahrukh Khan Sameer Wankhede Whatsapp Chat:

शाहरुख- समीर साहब क्या मैं आपसे एक मिनट के लिए बात कर सकता हूं. मैं जानता हूं कि यह आधिकारिक रूप से सही नहीं है और गलत हो सकता है लेकिन एक पिता के तौर पर मैं आपसे बात करना चाहता हूं. मैं मीडिया में नहीं गया. मैंने कोई बयान नहीं दिया है. मैंने सिर्फ आपकी उदारता पर भरोसा किया है. मैं आपसे विनती करता हूं कि मुझ पर और मेरे परिवार पर दया करें.

समीर- प्लीज कॉल

शाहरुख- आर्यन को जेल में ना रखें, इससे उसके हौसले टूट जाएंगे

समीर-शाहरुख, वो एक अच्छा लड़का है. उम्मीद करता हूं कि उसमें निश्चित रूप से सुधार होगा. मैंने काफी काउंसलिंग की है. मुश्किल दिन जल्द खत्म हो जाएंगे.

इसके बाद SRK ने 7 अक्टूबर को वानखड़े को मैसेज किया और कहा

"अगर एक कानूनी अधिकारी की गरिमा को बिना खोए, आप किसी भी तरीके से मेरी मदद कर सकते हैं तो कृपया करें. मैं हमेशा के लिए आपका आभारी रहूंगा. मुझे तकनीकी चीजों के बारे में नहीं पता है लेकिन अगर डिपार्टमेंट इनचार्ज को लगता है कि सब ठीक है और आप संतुष्ट हैं...तो अधिकारी 'छोटा सा जवाब' दे दें. मैं वादा करता हूं कि आपको जैसे सहयोग की जरूरत है, वो मदद करेगा. प्लीज इस विनती को मानें. यह बहुत बड़ा एहसान होगा क्योंकि परिवारवाले चाहते हैं कि वो घर पर रहे. और उस पर किसी तरह दाग ना लगे."

समीर- डियर शाहरुख, एक पिता के तौर पर मेरी आपसे संवेदना है. सबकुछ जल्द ठीक हो जाएगा.

शाहरुख- प्लीज थोड़ी मेहरबानी दिखाएं. मैं एक पिता के तौर पर सिर्फ विनती ही कर सकता हूं.

समीर-डियर शाहरुख, काश मैं जोनल डायरेक्टर के बदले आपसे दोस्त की तरह बात कर पाता और मौजूदा स्थिति को समझा पाता. कुछ लोग पूरे माहौल को खराब कर रहे हैं. मैं बच्चों को सुधारने के लिए काम करना चाहता हूं. ताकि उन्हें बेहतर जिंदगी और राष्ट्र सेवा का मौका मिल सके. लेकिन, दुर्भाग्य से कुछ लोग अपने फायदे के लिए मेरी इन कोशिशों को धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं.

शाहरुख- लेकिन मेरा बेटा इसका हिस्सा नहीं है. आप भी जानते हैं. आप जानते हैं कि इसमें उसकी हिस्सेदारी कम से कम है. उसे सुधार की जरूरत है. शाहरुख लिखते हैं कि वे अपने अधिकारियों से कहें कि भगवान के लिए थोड़ा आराम से काम करें.

शाहरुख- ये एक पिता का पिता से अनुरोध है कि मैं आपकी तरह ही अपने बच्चों से प्यार करता हूं. बाहरी लोगों को हम दो पिता के बीच इस फीलिंग को चोट पहुंचाने नहीं देंगे. समीर, मैं एक नेक आदमी हूं. प्लीज आपके और सिस्टम के प्रति मेरा भरोसा ना टूटने दें. इससे मेरा परिवार टूट जाएगा.

इस चैट का खुलासा होने के बाद अब NCB ने वानखेड़े पर नया आरोप लगा दिया है. NCB का कहना है कि वानखेड़े ने SRK से निजी तौर पर बातें की हैं जिसकी जानकारी विभाग के बड़े अधिकारी को नहीं थी.

Next Story