राष्ट्रीय

ऑर्थर रोड जेल में बंद बेटे आर्यन से मिलें शाहरुख खान, 15 मिनट चली मुलाकात

ऑर्थर रोड जेल में बंद बेटे आर्यन से मिलें शाहरुख खान, 15 मिनट चली मुलाकात
x

ऑर्थर रोड जेल में बंद बेटे आर्यन से मिलें शाहरुख खान, 15 मिनट चली मुलाकात

क्रूज ड्रग पार्टी केस में 14 दिनों से ऑर्थर रोड जेल में बंद बेटे आर्यन खान से मिलने उनके पिता शाहरुख खान पहुंचे हुए थें.

मुंबई. मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी केस में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) जेल में बंद हैं. वे 14 दिनों से ऑर्थर रोड जेल में न्यायिक हिरासत में हैं. गुरुवार की सुबह पिता शाहरुख खान ने जेल जाकर बेटे से मुलाक़ात की है. उनके बीच लगभग 15 मिनट तक बातचीत हुई है.

बता दें 20 अक्टूबर को एक बार फिर आर्यन खान की जमानत NDPS कोर्ट ने खारिज कर दी है. खबर है कि जमानत रद्द होने से मायूस हुए आर्यन खान जेल में किसी से भी बात नहीं कर रहें हैं. इस बीच 21 अक्टूबर की सुबह पिता शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए ऑर्थर रोड जेल पहुंचे हैं. दोनों के बीच 15 मिनट तक बातचीत हुई. इसके पहले भी पिता शाहरुख़ खान और मां गौरी खान से उनकी वीडियो कॉल पर बातचीत हो चुकी है.


जेल में बंद बेटे आर्यन से मिलने पहुंचे शाहरुख खान


हाई कोर्ट में बेल की अपील

मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी केस में जेल में बंद आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीचा की न्यायिक हिरासत 14 दिनों की थी. जिसकी मियाद को ख़त्म हो रही है. इसके पहले 20 अक्टूबर को भी उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी. लंबी सुनवाई के बाद कोर्ट ने जमानत याचिका रद्द कर दी. इसके बाद उनकी बेल अपील हाई कोर्ट में दायर की गई है. जिस पर आज सुनवाई हो सकती है.

हाई कोर्ट में आमने सामने होंगे NCB और आर्यन के वकील

20 अक्टूबर को जमानत याचिका में राहत न मिलने की वजह से आज मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी मामले में आरोपी बनें आर्यन खान के जमानत के लिए मुंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया गया है. जिस पर आज सुनवाई हो सकती है. बताया जा रहा है NCB हाई कोर्ट में भी जमानत का विरोध करते हुए हिरासत की मांग रखेगी. वहीं हाई कोर्ट में आर्यन खान के वकील और NCB फिर आमने सामने होने वाले हैं. फिलहाल NCB का पलड़ा भारी दिख रहा है.

आर्यन खान के समर्थन में महाराष्ट्र सरकार से बॉलीवुड तक

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के समर्थन में महाराष्ट्र की उद्धव सरकार समेत पूरा बॉलीवुड उतर आया है. उद्धव सरकार लगातार NCB पर निशाना साध रही है. वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी आर्यन खान का समर्थन करते हुए उनकी गिरफ्तारी का विरोध कर रहें हैं. इसके साथ ही सैकड़ों की संख्या में रोजाना लोग शाहरुख खान के घर मन्नत के सामने खड़े होकर आर्यन खान के जमानत की दुआ मांगते दिख रहें हैं.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story