राष्ट्रीय

Delhi Video Call Blackmailing: रिटायर्ड बुजुर्ग के मोबाइल में वीडियो कॉल करके लड़की ने उतारे सारे कपड़े, परेशानी भरा बन गया वृद्ध का जीवन

Delhi Video Call Blackmailing: रिटायर्ड बुजुर्ग के मोबाइल में वीडियो कॉल करके लड़की ने उतारे सारे कपड़े, परेशानी भरा बन गया वृद्ध का जीवन
x
Delhi Video Call Blackmailing: मोबाइल पर लड़कियों की न्यूड वीडियो का इस्तेमाल करके जालसाज का कर रहे खेल.

Delhi Video Call Blackmailing: मोबाइल पर लड़कियों की न्यूड वीडियो का इस्तेमाल करके जालसाज खेल कर रहे और उनके चाल में बुजुर्ग भी फंस रहे है। जिससे उनका जीवन परेशानी का कारण बन रहा है। ऐसा ही मामला दिल्ली (Delhi) से सामने आया है। जहाँ 76 वर्ष के बुजुर्ग के लिए उनके मोबाइल का वीडियो परेशानी का कारण बन गया।

मोबाईल में दिखी नग्न लड़की

खबरों के तहत दिल्ली में नौकरी सेवा पूरी करने के बाद अपना अच्छा जीवन जी रहे 76 वर्षीय बुजुर्ग के मोबाइल में एक दिन एक वीडियो कॉल आया जिसमें नग्न लड़की, बुजुर्ग के सामने अश्लील हरकत करती रही। जैसे ही बुजुर्ग ने कॉल कट किया उसके कुछ समय बाद फोन आया और लड़की के साथ अश्लील हरकत करने तथा वीडियो को सार्वजनिक करने की बात कहते हुए बुजुर्ग से पैसों की मांग की गई।

साइबर इंस्पेक्टर बन किया फोन

खबरों के तहत बुजुर्ग एक दिन अपने एक साथी के साथ जा रहे थे, रास्ते में फोन आया और फोन करने वाला अपने को साइबर इंस्पेक्टर बताते हुए मामले को निपटाने के लिए धमकी देते हुए पैसों की मांग की। हंसी-खुशी जीवन जी रहे बुजुर्ग का मानों जीवन नरक की तरह हो गया हों। वजह थी कि इस तरह से तैयार वीडियो को लेकर वे किसी से कुछ नही बता पा रहे थे।

ऐसे मिला छुटकारा

जिस वक्त कार में फोन कर बुजुर्ग को धमकाया जा रहा था उस वक्त उनका एक साथी उनकी बाते सुनकर समझ गया कि वे ब्लैकमेलिंग (Blackmailing's) का शिकार हो गए है। जिस पर उन्होने फोन खुद हैंडल करते हुए फोन करने वाले की जमकर क्लास ली, तब कहीं जाकर बुजुर्ग का न्यूड लड़की के वीडियो (Video) मामले से छुटकारा मिल पाया।

ज्ञात हो कि इस तरह का खेल इन दिनों चरम पर है और महानगरों में ही नहीं बल्कि छोटे शहरों में इस तरह-तरह के वीडियो बनाकर लोगों को ब्लैकमेल कर रहे हैं।

Next Story