राष्ट्रीय

Sell Old Notes and Coin 2023: यदि आपके ₹20 की गुलाबी नोट में समुद्र और अशोक का पेड़ दिख रहा तो आपके Account में आएंगे ₹1500000, इस Online Website में बेचे

Sell Old Notes and Coin 2023
x

Sell Old Notes and Coin 2023

Sell Old Notes and Coin 2023: इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से नोट और सिक्के बेचे जा रहे है.

Sell Old Notes and Coin In Hindi 2023, 20 Rs Old Note: इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से नोट और सिक्के बेचे जा रहे है. बताते चले की इन वेबसाइट में यूनिक नोट और सिक्को को खरीदने वालो की भरमार है. यदि आपके पास भी ऐसी कोई नोट है तो आपको रातोरात मालामाल बनने से कोई नहीं रोक सकता है.यदि आपके पास भी 20 रूपए की नोट है तो उसे बेच आप लाखो की कमाई कर सकते है.

अगर आपके पास उस 20 रुपये के नोट के 5 नोट हैं, जिनपर वह खास नंबर 786 नंबर लिखा हुआ है तो आप 15 लाख रुपये तक आसानी से कमा सकते हैं। इस नोट को आप आसानी से ई-बे की साइट (Ebay Website) पर बेच सकते हैं।

दरअसल इस्लाम धर्म 786 नंबर की खास अहमियत होती है. जिसके चलते कुछ लोग इस नंबर के नोट को अपने पास रखना पसंद करते हैं. क्योंकि उन लोगों का मानना होता है कि यह नोट उनके लिए बरकत की वजह बना हुआ है. इसलिए वो इस तरह के नोटों को महंगे दाम में खरीद लेते हैं. यदि आपके पास भी 20 रूपए के नोट में 786 लिखा है तो आपका मालामाल बनना तय है.

कहां बेचें सिक्के और नोट

इस नोट को बेचने के लिए सबसे पहले www.ebay.com पर जाएं।

होम पेज पर, आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा।

फिर आपको यहां Seller के रूप में रजिस्ट्रेशन करना होगा।

अपने मेमो की एक साफ तस्वीर लेनी हेगी और इसे वेबसाइट पर अपलोड करना होगा।

eBay तब आपका विज्ञापन उन लोगों को दिखाया जाएगा जो इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर पुराने बैंक नोट और सिक्के खरीदने में रुचि रखते हैं।

जो लोग आपके द्वारा लिस्ट किए गए नोट को खरीदना चाहेंगे वो आपसे कॉन्टैक्ट करेंगे।

कॉन्टैक्ट होने के बाद आप नोट को लेकर आगे बात कर सकते हैं और सही और संभव कीमत पर इसे बेच सकते हैं।

Next Story