राष्ट्रीय

Sell Old Coin Online 2024: 250000 रूपए में बिक रहा 5 का सिक्का, होली के पहले बने मालामाल, करोड़पति बनने के लिए इस नंबर पर करे +91 *** 433 0679 वाट्सऐप

Sell Old Coin Online 2024: 250000 रूपए में बिक रहा 5 का सिक्का, होली के पहले बने मालामाल, करोड़पति बनने के लिए इस नंबर पर करे +91 *** 433 0679 वाट्सऐप
x
Sell Old Coin Online 2024:हमारे घरों में अक्सर गुजरे जमाने के बहुत सारे सिक्के या नोट रखे होते हैं, जिन्हें हम बेकार का समझकर किसी को देने की सोच बैठते हैं.

Sell Old Coin Online 2024: हमारे घरों में अक्सर गुजरे जमाने के बहुत सारे सिक्के या नोट रखे होते हैं, जिन्हें हम बेकार का समझकर किसी को देने की सोच बैठते हैं. अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं तो आप पूरी तरह गलत हैं. आप उन सिक्कों और नोटों की मदद से लखपति बनने का सपना पूरा कर सकते हैं. असल में कई सारे लोगों को पुराने सिक्कों और नोटों को संग्रह करने का शौक होता है. वे इसके लिए मुंहमांगी रकम देने को तैयार रहते हैं.

दुनिया में लोगों को अजीबो-गरीब चीजों को इकट्ठा करने का शौक होता है. ऐसा ही एक शौक होता है पुराने और एंटीक सिक्कों को कलेक्ट करना. पुराने सिक्कों को कलेक्ट करने का यह शौक कुछ लोगों के लिए बहुत फायदेमंद साबित होता है. लोग इन पुराने सिक्कों के लिए लाखों रुपये तक देने को तैयार रहते हैं. ई-कॉमर्स वेबसाइट क्विकर (Quikr) पर लोग ऐसे ही पुराने सिक्कों की खरीद बिक्री करते हैं.

देश के पहले राष्ट्रपति डॉ राजेद्र प्रसाद के लिए जारी 5 रुपये का सिक्का क्विकर पर 2.70 लाख रुपये में बेचा जा रहा है. यदि आपके पास 5 का सिक्का है तो इससे आप करोड़पति बन सकते है.

यहाँ बेचे सिक्का

coinbazzar.com:आप कॉइन बाजार की वेबसाइट पर जाकर इसका ऐप डाउनलोड कर सकते हैं. यहां आपको पुराने सिक्के और नोट बेचने का ऑप्शन मिल जाएगा. आपको स्टोर मैनेजर पर जाकर ईमेल आईडी की मदद से रजिस्टर करना है. इसके बाद आप अपना ऐड पोस्ट कर सकते हैं. इसके अलावा +91 121 433 0679 वाट्सऐप नंबर पर भी सिक्के बेचने को लेकर चैट की जा सकती है.

Quikr पर बेचें सिक्के: क्विकर के ऐप या वेबसाइट की मदद से सिक्के और नोट ऑनलाइन बेचे जा सकते हैं. Quikr का ऐप आपको गूगल प्ले स्टोर पर मिल जाएगा. आपको ऐड पोस्ट करने से पहले मोबाइल नंबर या मेल आईडी के जरिए रजिस्टर करना होगा.

OLX से कमाई: आप ओएलएक्स के ऐप या वेबसाइट पर जाकर पुराने सिक्के/नोट का ऐड पोस्ट कर सकते हैं. इसके लिए आपको Sell ऑप्शन में जाकर ईमेल और फोन नंबर के साथ रजिस्ट्रेशन करना होगा.

Next Story