राष्ट्रीय

Sell Indian Old Coin 2022: इस नंबर पर ****55403 व्हाट्सएप करने पर मिल रहे इतने लाख रूपए, क्या आपके पास है ये खास सिक्का

Sell Indian Old Coin 2022
x

Sell Indian Old Coin 2022

अगर आपके पास श्री माता वैष्णो देवी साइन बोर्ड लिखा हुआ और मां वैष्णो देवी (Vaishno Devi Coin) की अंकित फोटो वाला सिक्का है तो यह आपके भाग्य बदल सकता है.

Old Coin Sell: अगर आपके पास श्री माता वैष्णो देवी साइन बोर्ड लिखा हुआ और मां वैष्णो देवी (Vaishno Devi Coin) की अंकित फोटो वाला सिक्का है तो यह आपके भाग्य बदल सकता है। इस पुराने सिक्के को बेच कर लाखों रुपए कमा सकते हैं। अगर आपके पास यह सिक्का है तो आप बताए गए एक नंबर पर व्हाट्सएप कर दे इसके बाद आपको मुह मांगी कीमत मिलेगी।

एंटीक प्रेमी खरीदते हैं यह सिक्का

दुनिया भर में ऐसे कई लोग हैं जिन्हें एंटीक चीजें खरीदने का शौक है। यह लोग एंटीक चीज खरीद कर उसका एक कलेक्शन तैयार करते हैं। जिस पर इनके द्वारा लाखों करोड़ों रुपए खर्च किए जाते हैं। इन्हें अनोखी चीजों में से एक है श्री माता वैष्णो देवी साइन बोर्ड द्वारा जारी किया गया सिक्का।

बहुत शुभ माना गया है यह सिक्का

वैष्णो देवी की प्रतिमा अंकित सिक्का बहुत शुभ माना गया है। अगर आपके पास भी यह सिक्का मौजूद है तो इसे बेचकर आप 100000 तक कमा सकते हैं। कई सारे लोग तो इसके मुंह मांगी कीमत देने के लिए भी तैयार रहते हैं।

दुर्लभ हुआ यह सिक्का

जानकारी के अनुसार यह सिक्का अब पुराना होने के साथ ही दुर्लभ हो चुका है। कहने का मतलब यह कि यह दुर्लभ सिक्का जिसके पास है उसे लाखों रुपए दिलवा सकता है।

यहां बेचे सिक्का

शायद आपको जानकारी होगी कि दुर्लभ सिक्के या फिर किसी दुर्लभ वस्तु बेचने के लिए इंटरनेट का सहारा लिया जा सकता है। इसके लिए ओलेक्स, क्वीकर और ईबाई जैसे प्लेटफार्म उपलब्ध हैं। वही बताया गया है कि इंटरनेट के माध्यम से सिक्का बेचने के लिए ****55403 किया जा सकता है। इसमें व्हाट्सऐप करने के बाद लोगों द्वारा सम्पर्क किया जायेगा।

Next Story