राष्ट्रीय

SDM Jyoti Maurya Case: बिहार में 93 महिलाओं के पतियों ने कोचिंग छुड़वाई, Khan Sir का बड़ा बयान आया सामने..

SDM Jyoti Maurya Case: बिहार में 93 महिलाओं के पतियों ने कोचिंग छुड़वाई, Khan Sir का बड़ा बयान आया सामने..
x
SDM Jyoti Maurya Case: कोचिंग सेंटर संचालक खान सर का दावा - एसडीएम ज्योति मौर्य विवाद का पड़ रहा विपरीत असर

SDM Jyoti Maurya Case Khan Sir News: बिहार के पटना में कोचिंग सेंटर चलाने वाले फेमस टीचर खान (Khan Sir) सर का दावा है कि उत्तर प्रदेश की SDM Jyoti Maurya और उनके पति आलोक मौर्य के विवाद के चलते उनके अपने कोचिंग क्लास से 93 महिलाओं ने कोचिंग छोड़ दी है।

Khan Sir On SDM Jyoti Maurya Case

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन 93 महिलाओं के पति आए और उन्होंने उन महिलाओं से अब किसी भी तरह की कोई भी तैयारी नहीं करने की बात कही। जिस प्रतियोगी परीक्षा की वे तैयारी कर रही थीं वो नहीं करवाने का फैसला किया।

इसको लेकर Khan Sir का कहना है कि उन्होंने बहुत समझाया कि ऐसा मत कीजिए, वो पढ़ाई कर रही हैं, जिंदगी में अच्छा कर सकती हैं, उन्हें पढ़ने से मत रोकिए, तैयारी करने दीजिए लेकिन पति नहीं माने। खान सर के मुताबिक जो 93 महिलाएं कोचिंग कर रही थीं PCS की तैयारी कर रही थीं अब उन सभी महिलाओं ने कोचिंग संस्थान से खुद को अलग कर लिया है। उनके पतियों ने ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के विवाद का हवाला दिया।

खान सर का कहना है कि हम किसी के फैमिली मैटर नहीं पढ़ सकते लेकिन हमने समझाने की बहुत कोशिश की, फिर भी समझाना काम नहीं आया। एक दूसरे वीडियो में खान सर ने कहा कि कभी-कभी लोग ऐसी गलती करते हैं कि बाकियों के लिए रास्ता बंद कर देते हैं, अब कौन पढ़ाएगा। यह समाज हमेशा ये याद नहीं रखेगा हम कब सही थे और ये कभी भूलेगा नहीं कि हम कब गलत थे।

Next Story