राष्ट्रीय

School Closed: कक्षा 1 से 9वीं तक के बच्चो के लिए बड़ा ऐलान, सभी बच्चे होंगे प्रमोट, छुट्टियों को लेकर भी आया अपडेट

MP School Timing Change News
x
School Closed: कक्षा 1 से 9वीं तक के बच्चो के लिए बड़ा ऐलान, सभी बच्चे होंगे प्रमोट, छुट्टियों को लेकर भी आया अपडेट! Big announcement for children from class 1 to 9, all children will be promoted, updates also came about holidays

School Closed: देश के पुडुचेरी राज्य ने हाल ही में कक्षा 1 से 9 तक के छात्रों को लेकर को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. स्कूल शिक्षा निदेशालय ने निर्देश देते हुए बताया की शैक्षणिक वर्ष 2021-22 के लिए कक्षा 1 से 9 तक के सभी छात्रों को प्रमोट किया जाता है. पुडुचेरी और कराईकल के सभी प्राइवेट और सार्वजनिक स्कूलों के प्रमुखों को कक्षा 1 से 9 तक के सभी छात्रों को पास करने का निर्देश जारी कर दिया गया है. साथ इन छात्रों को कक्षा 1 से 9 तक के छात्रों को 30 अप्रैल से गर्मी की छुट्टियां देने का बड़ा ऐलान किया गया है.

All children from class 1 to 9 will be promoted, summer vacation from April 30, this state announced

पुडुचेरी सरकार ने जारी आदेश में कहा है की वे सभी छात्रों का रिजल्‍ट जारी प्रमोशन क्राइटेरिया (सभी पास) के अनुसार तैयार करें और संबंधित निरीक्षकों को जमा करें.

All children from class 1 to 9 will be promoted, summer vacation from April 30, this state announced

सरकार ने नोटिस में कहा की स्कूलों का हर एक छात्र किसी भी कारण से नॉन- प्रमोटेड न रहे. चाहे उपस्थिति में कमी हो या फीस के भुगतान की दिक्‍कत हो, सभी छात्रों को अगली कक्षा में प्रमोट करने से रोका नहीं जाएगा.

Next Story