राष्ट्रीय

SBI PNB Card Offers: फेस्टिव सीजन पर SBI और PNB अपने ग्राहकों को दे रहा शानदार ऑफर

SBI PNB Card Offers: फेस्टिव सीजन पर SBI और PNB अपने ग्राहकों को दे रहा शानदार ऑफर
x
SBI और PNB ने ई-कॉमर्स साइट अमेजन (E-Commerce Company Amazon) के साथ साझेदारी की है.

SBI PNB Card Offers: देश में अब फेस्टिव सीजन (Festive Season) आने वाला है. ऐसे में कम्पनिया अपने ग्राहकों को रिझाने के लिए नए-नए ऑफर लेकर आ रही है. बताते चले की अपने ग्राहकों को देश की सबसे बड़े बैंक SBI और PNB त्योहारी सीजन में क्रेडिट (Credit Card) और डेबिट कार्ड (Debit Card) पर शानदार ऑफर्स देने का ऐलान किया है. ग्राहकों के लिए देश के बड़े बैंक State Bank of India और Punjab National Bank ने ई-कॉमर्स साइट अमेजन (E-Commerce Company Amazon) के साथ साझेदारी की है.

State Bank of India डेबिट और क्रेडिट कार्ड (SBI Credit and Debit Card Offers) के जरिए अमेजन पर शॉपिंग करने पर शानदार ऑफर दे रहा है. वहीं बात करें पीएनबी अपने क्रेडिट कार्ड (PNB Credit Card Offers) के द्वारा अमेजन प्राइम मेंबरशिप (Amazon Prime Membership Offers) खरीदने पर कई जबरदस्त डिस्काउंट का लाभ दे रहा है.



जानकारी के मुताबिक अमेजन 23 सितंबर 2022 से ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) लाने वाली है. इस फेस्टिवल सेल के जरिए अमेजन अलग-अलग कटेगरी में करीब 2,000 से अधिक प्रोडक्ट लॉन्च करने वाला है. ऐसे में अलग आप इस फेस्टिवल सेल में त्योहारों के लिए शॉपिंग (Festive Season Shopping) करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो एसबीआई के क्रेडिट कार्ड पर आपको शानदार ऑफर मिल सकता हैं. बैंक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस सेल के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि एसबीआई (SBI Offers) डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए शॉपिंग करने पर आपको 10% का जबरदस्त इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा.


PNB क्रेडिट कार्ड पर मिल रहा यह फायदा

आजकल के समय में अमेजन, नेटफ्लिक्स आदि जैसे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का क्रेज काफी तेजी से बढ़ा है. लोग आजकल इस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर शो और मूवी देखना पसंद करते हैं. अमेजन प्राइम मेंबरशिप (Amazon Prime Membership) लेने पर आपको अमेजन की 1 दिन में फ्री डिलीवरी का फायदा भी मिलता है. ऐसे में अगर आप अमेजन का प्राइम मेम्बरशिप पीएनबी क्रेडिट कार्ड (Amazon Prime Membership through PNB Credit Card) के जरिए खरीदते हैं तो आपको एक दिन में फ्री डिलीवरी के साथ-साथ कई और अन्य डिस्काउंट का भी फायदा मिलता है. पीएनबी क्रेडिट कार्ड के जरिए अमेजन पर शॉपिंग करने पर आपको रिवॉर्ड प्वाइंट्स या डिस्काउंट का भी फायदा मिल सकता है. इस सभी ऑफर्स की जानकारी पीएनबी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए दी है.


Next Story