राष्ट्रीय

Sara Tendulkar की बॉलीवुड में एंट्री, देखे फोटो?

sara Tendulkar Bollywood debut
x

sara Tendulkar Bollywood debut

Sara Tendulkar की बॉलीवुड में एंट्री! Sara Tendulkar's entry in Bollywood

Sara Tendulkar Bollywood Debut: मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां तक कि उनके लुक्स और ड्रेसेज भी लगातार सुर्खियों में रहते हैं. वहीं अब ऐसी खबर आ रही है कि जल्द ही सचिन तेंदुलकर की बेटी बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. खबर के मुताबिक सूत्रों की मानें तो सारा तेंदुलकर को उनके पेरेंट्स का फुल सपोर्ट है कि वो अपनी तरफ से कोई भी प्रोफेशन चुनें.

Sara Tendulkar Bollywood Debut

सूत्रों की मानें तो 'सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. वो अभिनय में बहुत रुचि रखती हैं और उन्हें एक्टिंग के बारे में थोड़ी जानकारी भी है क्योंकि वो कुछ ब्रांड के विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं. सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिसिन में पढ़ाई की है. लेकिन 24 साल की सारा का दिलचस्पी ग्लैमर की दुनिया में अपना करियर बनाने की है.

Sara Tendulkar

Actress Sara Tendulkar

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अक्सर खबरों में रहती हैं. कुछ वक्त पहले सारा की शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने की अफवाह थी. उस समय उनके पिता सचिन तेंदुलकर ने इसे अफवाह बताकर खारिज कर दिया था.

Sara Tendulkar modeling, Sara Tendulkar age, Sara Tendulkar social media, Sachin Tendulkar Sara Tendulkar, Sachin Tendulkar daughter

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर अभी तक ना तो सारा और ना ही उनके पेरेंट्स की तरफ से कोई आधिकारिक बयान आया है. ऐसे में देखना होगा कि कब सारा या फिर उनके पेरेंट्स की तरफ से इन खबरों पर किसी तरह की मुहर लगती है.



Sara Tendulkar photos, Sara Tendulkar video, Sara Tendulkar education

खास बात है कि सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अपने हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. आए दिन वो सोशल मीडिया पर ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती है कि फैंस उस पर भर-भरके कमेंट्स करते हैं.

Next Story