राष्ट्रीय

Sara Tendulkar Job Offer: सारा तेंदुलकर दे रही आपको जॉब करने का ऑफर, इस तरह करे अप्लाई

Sara Tendulkar Job Offer: सारा तेंदुलकर दे रही आपको जॉब करने का ऑफर, इस तरह करे अप्लाई
x
Sara Tendulkar Job Offer: सारा तेंदुलकर दे रही आपको जॉब करने का ऑफर, इस तरह करे अप्लाई! Sara Tendulkar is offering you a job, apply like this

Sara Tendulkar Job Offer: मॉडल Sara Tendulkar को तो आप जानते ही होंगे. बता दे की सारा तेंदुलकर महान बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले Sachin Tendulkar की बेटी है. Sara Tendulkar अक्सर सोशल मीडिया में छाई रहती है. हाल ही में खबर ये भी आ रही है की सारा तेंदुलकर जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. यानि की वो किसी फिल्म में नजर आने वाली है. Sara Tendulkar से जुडी हाल ही में एक खबर सामने आ रही है जिसमे Sara Tendulkar Job Offer कर रही है. चलिए इसके बारे में पूरे विस्तार से जानते है.

हम जिस Sara Tendulkar Job Offer की बात कर रहे है उसमे सारा तेंदुलकर ने हाल ही में जॉब निकाला है. बता दे की सारा ने पोस्ट करते हुए लिखा की उन्हें एक फ्रीलांसर वीडियोग्राफर और एडिटर की तलाश है. साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में ये भी लिखा की यदि कोई व्यक्ति इच्छुक हैं तो सारा तेंदुलकर के इमेल आईडी [email protected] पर डिटेल्स भेज सकते हैं. जॉब का लोकेशन मुंबई/लंदन बेस्ड होगा.


Sara Tendulkar Job Offer इसलिए कर रही है क्योकि उन्होंने अपनी पढाई लंदन के यूनिर्वसिटी कॉलेज से कर ली है. बता दे की सारा तेंदुलकर ने मेडिसिन की पढ़ाई की है. वही स्कूली शिक्षा की बात करे तो सारा ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढाई की थी.

Next Story