राष्ट्रीय

Sania Mirza Shoaib Malik Divorced Confirmed: 12 साल में ही टूटा रिश्ता? तलाक हुआ कन्फर्म

Sania Mirza Shoaib Malik Divorced Confirmed: 12 साल में ही टूटा रिश्ता? तलाक हुआ कन्फर्म
x
Sania Mirza Shoaib Malik Divorce: पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को स्टार कपल कहा जाता है.

Sania Mirza Shoaib Malik Divorce: पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को स्टार कपल कहा जाता है. इन दोनों की हाई प्रोफाइल शादी साल 2010 में हुई थी. शोएब को सानिया इतनी ज्यादा पसंद आ गईं थीं, कि उन्होंने अपने प्यार को अंजाम तक पहुंचाने के लिए सरहदों की भी परवाह नहीं की. इत्तेफाक की बाद ये है कि शोएब और सानिया दोनों ने ही इस शादी से पहले अपने पुराने पार्टनर से ब्रेक-अप कर लिया था. भारतीय टेनिस खिलाड़ी और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक के रिश्ते को लेकर चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

अब ऐसा ही कुछ सानिया मिर्जा और शोएब मलिक को लेकर भी देखने को मिल रहा है. खबर है कि दोनों के बीच प्यार अब खत्म हो चुका है और नौबत तलाक तक जा पहुंची है. वहीं कहने वाले तो ये भी कह रहे हैं कि इनका ऑफिशियली तलाक भी हो चुका है जिसका ऐलान भी जल्द ही कर दिया जाएगा.


दोनों के बीच आखिर असल विवाद है क्या जो वो इस रिश्ते को खत्म करने पर आमादा है इसका तो पता नहीं चला है लेकिन खबर है कि शोएब सानिया को चीट कर रहे थे जिसका पता अब सानिया को चल चुका है जिसके बाद ही बात अब तलाक तक पहुंच चुकी है.

वहीं उनके इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो सानिया की ताजा पोस्ट में शोएब कहीं भी नजर नहीं आते जबकि अक्सर वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में लोग इनके बीच आई दूरियों को भाप गए. इतना ही नहीं पिछले 3 दिनों से सानिया और शोएब के अलग होने की खबरें आ रही हैं लेकिन इस पर दोनों ने कोई बयान नहीं दिया है और ना ही इन खबरों को नकारा है.

Next Story